झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

धनबादः बाइक की डिक्की से लाखों के जेवर लेकर चंपत हुए चोर, पुलिस खंगाल रही CCTV फुटेज

बाघमारा के नवागढ़ मोड़ के पास चोरों ने बाइक की डिक्की से करीब दो लाख के आभूषणों की चोरी कर ली. मधुबन पुलिस चोरों को पकड़ने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

By

Published : Jul 11, 2019, 2:50 PM IST

घटनास्थल पर मौजूद लोग

धनबाद: मधुबन थाना क्षेत्र में चोरों ने एक जेवर व्यवसायी के लाखों के जेवरात चुरा लिए. दो चोरों ने नवागढ़ मोड़ के पास इस वारदात को अंजाम दिया. व्यवसायी दुकान बंदकर अपने घर लौट रहा था. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

पीड़ित व्यवसायी विश्वजीत सोनार हे घटना के बारे में बताया कि, वो रोजाना की तरह दुकान बंदकर अपनी बाइक से घर लौट रहा था. सारे जेवरात उसकी बाइक की डिक्की में थे. रास्ते में वो कुछ सामान लेने के लिए नवागढ़ मोड़ के पास रूका.

जहां पहले से घात लगाये शातिर चोरों ने डिक्की तोड़कर सारे जेवरात पर हाथ साफ कर लिया. जब विश्वजीत सामान लेकर दुकान से वापस लौटा तो उसे डिक्की खुली दिखी, जहां से सारे जेवर गायब थे. जिसके बाद उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी.

ये भी पढ़ें:- झारखंड के एक IAS के मुरीद बन गये अमेरिकी प्रेसिडेंट के सलाहकार, जानें क्यों

जानकारी मिलने पर मधुबन पुलिस मौके पर पहुंची. थाना प्रभारी जनार्धन राम ने बताया कि डिक्की खोलने के लिए 'मास्टर कीज' का इस्तेमाल किया गया है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की धर-पकड़ में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details