झारखंड

jharkhand

धनबाद: महिला थाने में दो किन्नर गुटों का हंगामा, इलाके को लेकर चल रहा विवाद

By

Published : Nov 6, 2020, 6:28 PM IST

Updated : Nov 6, 2020, 6:38 PM IST

धनबाद के महिला थाने में दो किन्नर गुटों ने जमकर हंगामा किया. इलाके को लेकर चल रहे विवाद के चलते दोनों गुटों को बुलाया गया था. इस दौरान दोनों गुट भिड़ गए.

किन्नर गुटों का हंगामा
किन्नर गुटों का हंगामा

धनबाद: जिले के महिला थाना में शुक्रवार को दो किन्नर गुटों ने जमकर हंगामा किया. बताया जा रहा है कि अपने इलाके को लेकर यह विवाद हुआ. कुछ दिनों पूर्व इस संबंध में दोनों पक्षों में मारपीट हो गई थी. इसी को लेकर महिला थाना प्रभारी ने दोनों गुटों के बीच समझौता करवा कर मामले को शांत करवाया. इस दौरान महिला थाने में जबरदस्त हंगामा देखने को मिला.

किन्नर गुटों का हंगामा

धनबाद में किन्नरों के दो समूहों के बीच कुछ दिनों पूर्व जमकर मारपीट कि घटना हुई है, जिसमें एक किन्नर घायल हो गई थी. धनबाद महिला थाना की पुलिस ने गंभीरता दिखाते हुए मामले को संभाला और घायल किन्नर का इलाज करवाया. फिर दोनों समूहों के बीच समझौता कराकर लिखित इकरारनामा लिया.

यह भी पढ़ेंःरंगदारों से परेशान राजधानी के कारोबारी, अपराधी कर रहे वर्चुअल नंबर का इस्तेमाल

इलाज के दौरान खर्च किए गए पैसे और आगे के इलाज के लिए भी महिला थाना प्रभारी ने पैसा दिलवाए. इससे पहले दोनों समूहों की किन्नरों ने महिला थाने में भी जमकर हंगामा किया.

किन्नरों के दो गुटों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था जिसको लेकर मारपीट की घटना हुई थी. महिला थाना पुलिस प्रभारी ने बताया कि घायल किन्नर को इलाज के लिए 11 हजार रूपए दूसरे गुट द्वारा दिए जाने के बाद मामले में लिखित तौर पर समझौता करा दिया गया है.

Last Updated : Nov 6, 2020, 6:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details