झारखंड

jharkhand

अवैध ईंट भट्ठा संचालकों में जमकर मारपीट, 6 लोग घायल

By

Published : Jan 13, 2021, 10:31 AM IST

धनबाद में बोर्रागढ़ गोलाई के पास दो अवैध ईंट भट्ठा संचालकों के बीच जमक मारपीट हुई है. जिसमें कुल 6 लोग घायल हुए हैं. सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस पहुंची और मामले को शांत कराया.

two groups fight last night in dhanbad
क्षतिग्रस्त वाहन

धनबाद: जिले के ओपी क्षेत्र के बोर्रागढ़ गोलाई के समीप मंगलवार की रात दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई. दोनों तरफ से खूब लाठी, डंडे, हॉकी स्टीक और पत्थरबाजी की गई. कुल मिलाकर घटना में 6 लोग घायल हैं. जिसमें दो वाहन भी क्षतिग्रस्त हुए हैं. सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंची. क्षतिग्रस्त वाहनों को पुलिस ने जब्त कर लिया है. मारपीट करने वाले दोनों पक्ष अवैध ईंट भट्ठा संचालक है और रघुकुल समर्थक बताए जाते हैं. अवैध ईंट भट्ठा में इस्तेमाल होने वाली कोयला मिश्रित छाई को लेकर हुए विवाद की आशंका जताई जा रही है.

मारपीट में घायल

ये भी पढ़ें- धनबाद: अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद, पत्थर से कूच कर की हत्या

दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर लगाया आरोप
इनमें से एक पक्ष बोर्रागढ़ सुरेंद्र कॉलनी के रहने वाले राजू सिंह और दूसरे पक्ष के प्योर बोर्रागढ़ के रहने वाले तेज प्रताप सिंह शामिल हैं. दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ पुलिस में शिकायत की है. तेज प्रताप सिंह ने अपनी शिकायत में बताया कि वह अपने भतीजे को बोर्रागढ़ बाजार दवा लाने के लिए भेजा था. इस दौरान दूसरे पक्ष के राजू सिंह समेत अन्य लोगों ने उसके साथ मारपीट की. जिसके कारण उसका सिर फट गया. उसके वाहन पर पथराव कर क्षतिग्रस्त कर दिया है.

क्या है पूरा मामला
वहीं, दूसरे पक्ष के राजू सिंह ने आरोप लगाते हुए अपनी शिकायत में कहा कि वह अपने भाई और पिता के साथ अपने बोर्रागढ़ बस्ती के समीप की दुकान के पास खड़े थे. इस दौरान दयाशंकर सिंह उर्फ डुलडुल सिंह उसके भाई संजय सिंह सुखदेव और उसका भांजा समेत अन्य अज्ञात 13 की संख्या में लोग लाठी डंडा और हॉकी से लेकर उसके ऊपर हमला करने लगे. उसने बताया कि अपहरण करने के मकसद से पिस्टल सटाकर अपने वाहन में जबरन बैठ रहा था. जिसका विरोध करने पर उन लोगों ने मारपीट शुरू कर दी. स्थानीय लोगों को पहुंचते देख लोग भाग खड़े हुए. दोनों ओर से शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details