झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

धनबाद: डोको कंपनी के दो वेल्वो वाहनों की भीषण टक्कर, 1 की मौत

बीसीसीएल के बस्ताकोला क्षेत्र के राजपुर परियोजना में डोको कंपनी के दो वेल्वो वाहनों में टक्कर हो गई, जिसमें एक वेल्वो चालक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. मृतक के परिजनों को कंपनी की ओर से मुआवजा दिया गया.

By

Published : May 30, 2020, 8:45 AM IST

वेल्वो वाहनों की भीषण टक्कर
वेल्वो वाहनों की भीषण टक्कर

धनबाद: झरिया इलाके में एटी देव प्रभा की परियोजना में ओबी डंप करते समय हादसे में एक वोल्वो चालक की मौत हो गई, वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने मुआवजे को लेकर जमकर बवाल मचाया, जिसके बाद मृतक की पत्नी को बतौर मुआवजा 15 लाख का चेक और दाह संस्कार के लिए 50 हजार दिए गए.

बीसीसीएल के बस्ताकोला क्षेत्र के राजपुर परियोजना में कार्यरत डोको कंपनी के दो वेल्वो वाहन के बीच भीषण टक्कर हो गई जिसमें एक वेल्वो चालक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई.

यह भी पढ़ेंःजमशेदपुर में लगातार बढ़ रही कोरोना मरीजों की संख्या, सभी टाटा मेन अस्पताल में भर्ती

जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल की स्थिति नाजुक बताई जा रही है. तेजी से आ रहे दो हाईवा आपस में टकरा गए जिससे एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जिसका शव गाड़ी में घंटों फंसा रहा. घंटों मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला गया, तो वहीं दूसरा ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे इलाज के लिए स्थानीय क्लीनिक में भर्ती कराया गया. इसकी सूचना स्थानीय थाने और परियोजना अधिकारी को दी गई, जिसके बाद परियोजना के अधिकारी और पुलिस दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details