झारखंड

jharkhand

By

Published : May 21, 2020, 4:12 PM IST

ETV Bharat / state

धनबाद: टुंडी विधायक मथुरा महतो ने कोरोना योद्धाओं को किया सम्मानित

धनबाद में विधायक मथुरा महतो ने कोरोना योद्धाओं को सम्मानित किया. इस दौरान लोगों से अपील करते हुए कहा कि सरकार के निर्देशों का पालन जरूर करें, ताकि सभी लोग सुरक्षित रहें.

Corona Warriors honored in Dhanbad
धनबाद में कोरोना वॉरियर्स सम्मानित

धनबाद: बाघमारा के दक्षिण पंचायत में कोरोना वॉरियर्स के सम्मान में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें बतौर मुख्य अतिथि टुंडी विधायक मथुरा महतो उपस्थित रहे.

इस दौरान कोरोना के खिलाफ इस लड़ाई में बिना रुके अपनी ड्यूटी निभा रहे स्थानीय प्रशासन, सफाईकर्मी और पत्रकारों को सम्मानित किया है, साथ ही इनके कार्यो की सराहना भी की. वहीं, मथुरा महतो ने क्षेत्र की जनता से अपील करते हुए लॉकडाउन 4 का पालन करने को कहा. उन्होंने कहा कि देश जिस विकट परस्थिति में है, हमसब को मिलकर इसका सामना करना होगा. साथ ही सरकार के निर्देशों का पालन करना होगा. वहीं, आयोजक स्थानीय पंचायत समिति सदस्य नीतीश कुमार ने कहा कि केंद्र सरकार और राज्य सरकार ने हमारी सुरक्षा को लेकर जो पहल की है उसे हमसब अंजाम तक ले जाएं, ताकि कोरोना को हराया जा सके.

ये भी पढ़ें- पलामूः क्वॉरेंटाइन सेंटर में लोगों को 12 घंटे तक नहीं मिला खाना, लोगों ने किया हंगामा

टुंडी विधायक मथुरा महतो ने कहा कि सरकार मजदूरों और जरूरतमंदों को हर संभव मदद करने का प्रयास कर रही. साथ ही कोई भूखा ना सोए इसे लेकर सरकार कई योजनाएं निकाली है. जिसके तहत लोगों को खाना खिलाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details