झारखंड

jharkhand

12 दिसंबर को धनबाद में PM मोदी करेंगे सभा, इन सड़कों पर जाने से बचें

By

Published : Dec 10, 2019, 8:10 AM IST

धनबाद में चौथे चरण में चुनाव होना है. चुनाव के मद्देनजर 12 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पार्टी के लिए प्रचार करने धनबाद आ रहे हैं. पीएम के आगमन को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने यातायात व्यवस्था के लिए एक रोड मैप बनाया है. इसके साथ ही विज्ञप्ति जारी कर वाहनों की आवाजाही से जुड़ी सारी जानकारी दी है.

PM Modi arrival in Dhanbad
फाइल फोटो

धनबादः झारखंड में हो रहे विधानसभा चुनाव को लेकर 12 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी धनबाद आएंगे. जिसे लेकर विधि व्यवस्था और यातायात परिचालन के लिए मैप तैयार किया गया है. इस दिन सुबह 7 बजे से लेकर शाम 5 बजे तक शहर में भारी वाहनों का परिचालन बंद रहेगा. पुलिस प्रशासन ने एक विज्ञप्ति जारी कर इसकी जानकारी दी है. विज्ञप्ति में एसएसपी किशोर कौशल ने बताया है सभी तरह के भारी वाहनों का परिचालन शक्ति चौक से राजगंज रोड की तरफ से किया जाएगा.

जारी रोड मैप
वहीं, किसान चौक से निरंकारी चौक की तरफ रैली में भाग लेने वाले वाहनों को छोड़कर दूसरे सभी प्रकार के वाहनों का परिचालन बंद रहेगा. गोविंदपुर की तरफ से भारी वाहनों का परिचालन बालाजी पेट्रोल पंप होते हुए बलियापुर की तरफ से रहेगा. रैली में भाग लेने वाले वाहनों को छोड़कर मटकुरिया की तरफ से भारी वाहनों का परिचालन और न्यू दिल्ली धनसार की तरफ से भारी वाहनों का परिचालन बंद रहेगा. वहीं, रैली में भाग लेने वाले वाहनों को छोड़कर बिनोद बिहारी चौक की ओर से एयरपोर्ट की तरफ आने वाले वाहनों का परिचालन पूरी तरह से बंद रहेगा.


ये भी पढ़ें-12 दिसंबर को राहुल गांधी का साहिबगंज आगमन, कांग्रेस समर्थकों में खुशी की लहर

रैली में भाग लेने वाहनों की पार्किंग
इसके साथ-साथ रैली में भाग लेने वाले वाहनों की पार्किंग डॉ एके सिन्हा स्कूल के मैदान में और सड़क किनारे किया जा सकेगा. सिटी सेंटर की तरफ से रैली में भाग लेने वाले वाहनों का पार्किंग मेमको मोड़ से दाहिने गोल बिल्डिंग जाने वाले रास्ते के किनारे किया जा सकेगा. टुंडी और किसान चौक की तरफ से रैली में भाग लेने वाले वाहनों का पार्किंग स्थल निरंकारी चौक से बिरसा मुंडा चौक तक रोड के किनारे होगा.

ये भी पढ़ें-बोकारो में पीएम को सुनने हनुमान बनकर पहुंचे मोदी समर्थक श्रवण, कहा- मोदी को 71 सभाओं में की है शिरकत

गोल बिल्डिंग के तरफ से रैली में भाग लेने वाले वाहनों का पार्किंग स्थल गोल बिल्डिंग के बीच रोड के किनारे रहेगा. प्रशासनिक, प्रेस और वीआईपी वाहनों का प्रवेश और पार्किंग स्थल मेमको मोड़ से बिरसा चौक की तरफ जाने वाले बिरसा मुंडा स्टेडियम में रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details