झारखंड

jharkhand

'आम' हो गई लड़ाई! तीन भाइयों में चली लाठी और टांगी

By

Published : May 25, 2021, 10:29 PM IST

धनबाद में आम को लेकर विवाद हुआ. बहस धीरे-धीरे झड़प और मारपीट बदल गई. जिसमें भाई-भाई के बीच जमकर लाठियां और टांगी चलीं. जिसमें कई लोग घायल हो गए.

Three brothers fighting over mango in Dhanbad
जख्मी परिजन

धनबाद,टुंडी: जिला के टुंडी में आम को लेकर हुए विवाद में तीन भाइयों में लाठी और टांगी चलीं. जिसमें कई लोग घायल हो गए. मामला टुंडी थाना क्षेत्र के मंझिलाडीह गांव का है. जहां आम चुनने के दौरान बच्चों की लड़ाई में परिजन भी उलझ पड़े और तूतू-मैंमैं करने लगे, जो बाद में झगड़े के रूप में बदल गया.

इसे भी पढ़ें-गैंगस्टर फहीम खान की जमीन पर बना सरकारी अस्पताल, जानिए कैसे


हेमलाल पंडित का पुत्र विशाल आम पेड़ के नीचे आम चुन रहा था, तभी विशाल के साथ पूरन कुम्हार और रवि मारपीट करने लगा. मामले की सूचना मिलने पर दोनों के परिजन भी लाठी, डंडे और टांगी लेकर पहुंचे और पूछताछ करने लगे. अचानक उनपर हमला कर दिया गया, जिसमें कई लोग घायल हो गए. वहीं बीच-बचाव में साधु कुमार और सुखदेव कुमार भी आंशिक रूप से घायल हो गए हैं. घटना में एक पक्ष के नकुल पंडित, हेमलाल पंडित, सुभाष कुमार पंडित, कल्पना देवी, बेबी देवी, विशाल घायल हैं, जबकि दूसरे पक्ष के सुखदेव पंडित सहित कई लोग घायल हैं.

घटना के बाद लोगों ने इसकी सूचना टुंडी पुलिस को दी. जिसके बाद दुबराजपुर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में अपना प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए धनबाद एसएनएमसीएच भेज दिया गया. इधर दूसरे पक्ष से घायल खुद 108 एम्बुलेंस बुलाकर इलाज के लिए धनबाद पहुंचे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details