झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

धनबाद में साड़ी गोदाम में हुई चोरी, लाखों रुपये की साड़ी पर चोरों ने किया हाथ साफ

धनबाद जिले में साड़ी गोदाम से चोरी की घटना को अंजाम दिया गया. चोरों ने करीब 50 बंडल साड़ी की चोरी की है. चोरी की जानकारी मैथन पुलिस को दी गई है.

By

Published : Dec 15, 2020, 3:45 PM IST

theft-in-saree-warehouse-in-dhanbad
साड़ी की दुकान में चोरी

धनबाद:बीती देर रात चोरों ने घात लगाकर मैथन ओपी क्षेत्र के शंकर टॉकीज के समीप साड़ी गोदाम में धावा बोलकर करीब 6 से 7 लाख रुपये की साड़ी की चोरी की. पीड़ित राजा साव ने इसकी शिकायत मैथन पुलिस से की है. पुलिस मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

साड़ी की दुकान में चोरी
जानकारी के अनुसार रात करीब दो-ढाई बजे चोर आए और दुकान का एस्बेस्टस तोड़कर अंदर प्रवेश किया और अंदर रखे करीब 50 बंडल साड़ी चुराकर चलते बने. सुबह जब दुकान मालिक अपने साड़ी गोदाम पहुंचा तो गार्ड ने जानकारी दी कि उनकी दुकान में किसी ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है. पूरी छानबीन के बाद पता चला कि लगभग 50 बंडल साड़ी की चोरी की गई है.

इसे भी पढ़ें-दलबदल से जुड़े बाबूलाल के नोटिस मामले पर हाई कोर्ट में सुनवाई, अदालत ने केस को सक्षम बेंच में किया स्थानांतरित


पुलिस को दी गई जानकारी
भुक्तभोगी राजा साव ने बताया कि उन्होंने इसकी जानकारी मैथन पुलिस को दे दी है. वहीं साव ने बताया कि पूर्व में भी चोरी हुआ करती थी, लेकिन उन्हें जानकारी आज मिली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details