झारखंड

jharkhand

धनबाद में हृदय विदारक घटना, मां की मौत की खबर सुन बेटी ने भी दे दी जान

By

Published : Jul 15, 2023, 6:59 PM IST

धनबाद में मां की मौत की खबर सुनकर एक बेटी ने भी अपनी जान दे दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. घटना से पूरे इलाके के लोग स्तब्ध हैं.

suicide in Dhanbad
suicide in Dhanbad

देखें पूरी खबर

धनबाद: जिले में एक हृदय विदारक घटना सामने आई है. इस घटना के सामने आने के बाद हर कोई स्तब्ध है. इलाज के दौरान मां की मौत हो जाने के कुछ देर बाद उसकी बेटी ने भी अपनी जान दे दी. इस घटना के बाद इलाके में मातम का माहौल बना हुआ है. दिल को दहला देने वाली यह घटना धनसार थाना क्षेत्र की है.

यह भी पढ़ें:बिंदी लगाकर स्कूल पहुंचने पर टीचर ने जड़ा थप्पड़, आहत छात्रा ने दी जान

धनसार थाना क्षेत्र के मनाइटांड़ कुम्हार पट्टी के रहने वाले नवल किशोर सिंह की 25 वर्षीय बेटी सविता कुमारी ने आत्महत्या कर ली है. बताया जा रहा है कि नवल किशोर सिंह की पत्नी का अस्पताल में इलाज चल रहा था. इलाज के दौरान ही उनकी मौत हो गई. नवल किशोर की बेटी सविता को मां की मौत की सूचना मिल गई थी, जिसके बाद उसने आत्महत्या कर ली.

मौके पर पहुंची पुलिस:स्थानीय लोगों को घटना की जानकारी होने के बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

इस हृदय विदारक घटना की चर्चा क्षेत्र में जोरों पर है. स्थानीय दिलीप सिन्हा बताते हैं कि उन्हें लड़की के आत्महत्या की खबर मिली थी. जिसके बाद वह वहां पहुंचे. लोगों ने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस की टीम वहां पहुंची. उन्होंने बताया कि सुबह में ही लड़की की मां का देहांत हुआ था. ऐसा माना जा रहा है कि उसी के सदमे में लड़की ने यह कदम उठाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details