झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

धनबाद में झरिया इलाके के भौंरा ओपी का एसपी ने किया निरीक्षण, लंबित मामलों की ली जानकारी

धनबाद में झरिया इलाके के भौंरा ओपी का सिटी एसपी ने शनिवार को निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने कई लंबित मामलों की जानकारी ली और अधिकारियों को कई दिशा-निर्देश दिए. उन्होंने बताया कि अपराधियों पर नकेल कसने के लिए पुलिस पूरी तरह तैयार है.

By

Published : Mar 20, 2021, 3:09 PM IST

SP inspects Bhanura OP of Jharia area in Dhanbad, gets information about pending cases
धनबाद में झरिया इलाके के भौंरा ओपी का एसपी ने किया निरीक्षण

धनबाद:झरिया इलाके के भौंरा ओपी का शनिवार को सिटी एसपी आर रामकुमार ने निरीक्षण किया. इस दौरान अधिकारियों को कई दिशा-निर्देश भी दिए गए. सिटी एसपी आर राम कुमार लगातार कुछ दिनों से जिले के कई थानों और ओपी का निरीक्षण कर रहे हैं. इसी निरीक्षण कार्य के तहत झरिया इलाके के भौंरा ओपी में पहुंचे और वहां पर अधिकारियों से लंबित मामलों की जानकारी ली.

ये भी पढ़ें-चलती ट्रेन से कूदी महिला, जान पर खेलकर महिला आरक्षी ने बचाई जान

लंबित मामलों की जानकारी

निरीक्षण के दौरान सिटी एसपी ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि ओपी का निरीक्षण किया जा रहा है. कई कांडों से संबंधित जानकारी अधिकारियों की ओर से ली गई है. इससे संबंधित कुछ दिशा-निर्देश भी उन्हें दिए गए हैं. जिले में क्राइम को रोकने के लिए धनबाद पुलिस लगातार एंटी क्राइम चेकिंग अभियान चला रही है.

ये भी पढ़ें-स्वास्थ्यकर्मियों को मिलेगा एक माह का अतिरिक्त वेतन, सदन में स्वास्थ्य मंत्री ने की घोषणा

अपराधियों पर कसेगी नकेल

पुलिस अपराधियों पर हर हाल में नकेल कसने के लिए तैयार है. बता दें कि इस निरीक्षण के दौरान सिंदरी एसडीपीओ अजीत कुमार सिन्हा के साथ-साथ अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details