झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

बाघमारा में लापता बच्ची का मिला कंकाल, हत्या की आशंका

बाघमारा के कतरास थाना अंतर्गत कांको मठ के समीप जंगल में एक कंकाल मिलने से सनसनी फैल गई. घटना की सूचना पाकर बाघमारा डीएसपी नितिन खण्डेलवाल सहित कतरास थाना बल और रामकनाली ओपी बल घटनास्थल पर पहुंचे.

By

Published : Apr 16, 2020, 6:01 PM IST

Skeleton of missing girl found in Baghmara
बाघमारा में लापता बच्ची का मिला कंकाल

धनबाद: डीएसपी ने घटनास्थल की जांच की. छानबीन के दौरान यह बात सामने आई कि 19 फरवरी को रामकनाली ओपी अंतर्गत खमारगोड़ा बस्ती से तीन वर्षीय बच्ची की गुमशुदगी की लिखित शिकायत दर्ज की गई थी. आज कंकाल के समीप ही उस लापता बच्ची के कपड़े भी पाए गए. इससे यह साफ हो गया कि यह कंकाल उसी लापता बच्ची का ही है. घटनास्थल की जांच के बाद डीएसपी बच्ची के घर पहुंचे.

देखें पूरी खबर

डीएसपी ने बच्ची के परिजनों से पूछताछ की. पाए गए कंकाल के सभी हिस्से आसपास ही अलग-अलग जगहों पर बिखरे मिले. रामकनाली ओपी ने जिनको जांच के लिए जब्त कर लिया है. घटना के संबंध में बाघमारा डीएसपी नितिन खण्डेलवाल ने कहा कि काको जंगल में कंकाल मिलने की सूचना मिली थी.

ये भी पढ़े: बीमार पिता को गोद में उठाए एक किमी तक सड़क पर दौड़ा पुत्र, वीडियो वायरल

सूचना मिलने के बाद यहां पहुंचे हैं. रामकनाली ओपी में 3 वर्षीय बच्ची की गुमशुदगी की शिकायत 19 फरवरी को दी गई थी. मौके से उसी गायब हुई बच्ची का कपड़ा मिला है. प्रथम दृश्या यह हत्या का ही मामला लगता है. कई बिंदुओं पर जांच की जाएगी. साथ ही कुछ लोगों को चिन्हित भी किया गया है. जल्द ही घटना का उद्भेदन कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details