झारखंड

jharkhand

By

Published : Jul 26, 2020, 10:21 PM IST

ETV Bharat / state

सिंदरी चैंबर ऑफ कॉमर्स ने लिया फैसला, अगले 4 दिनों बंद रहेंगी दुकानें

धनबाद जिले के सिंदरी शहर बाजार में कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए बाजार को 27 जुलाई से 30 जुलाई यानी 4 दिनों तक बंद रखने की घोषणा की है. दवा दुकानों को छोड़कर सभी दुकानें पूरी तरह से बंद रहेंगी. सिंदरी चैंबर ऑफ कॉमर्स ने बैठक के बाद यह निर्णय लिया है. जिला प्रशासन को इस निर्णय की सूचना दे दी गई है.

Sindri Chamber of Commerce will shut down shops for next four days due to corona in dhanbad
Sindri Chamber of Commerce will shut down shops for next four days due to corona in dhanbad

धनबाद: झारखंड में समय के साथ कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है. आम हो या खास हर कोई इस महामारी की चपेट में आते जा रहा है. इसे लेकर रविवार को सिंदरी चैंबर ऑफ कॉमर्स ने बड़ा फैसला लिया है. चैंबर ने शहर की सभी दुकानें अगले 4 दिनों तक बंद रखने का फैसला लिया है.

सिंदरी चैंबर ऑफ कॉमर्स

सिंदरी शहर बाजार में कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए बाजार को 27 जुलाई से 30 जुलाई यानी 4 दिनों तक बंद रखने की घोषणा की है. दवा दुकानों को छोड़कर सभी दुकानें पूरी तरह से बंद रहेंगी. सिंदरी चैंबर ऑफ कॉमर्स ने बैठक के बाद यह निर्णय लिया है. जिला प्रशासन को इस निर्णय की सूचना दे दी गई है. सिंदरी शहरपूरा बाजार के कपड़ा व्यवसायी पिता और पुत्र कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इसे लेकर सिंदरी चैंबर ऑफ कॉमर्स ने एहतियात के रूप में यह कदम उठाया है, ताकि कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोका जा सके.

सिंदरी चैंबर ऑफ कॉमर्स के सचिव दीपक कुमार दीपू ने बताया कि 27 जुलाई से 30 जुलाई तक शहरपूरा बाजार के सभी दुकानों को बंद रखने का निर्णय लिया गया है. जरूरी सेवाओं जैसे दवा दुकान, दूध की दुकान को बंद से अलग रखा गया है. दवा दुकान पूरी तरह से खुला रहेगा. सिंदरी चैंबर ऑफ कॉमर्स ने लोगों से अपील की है की सरकार की ओर से जारी किए गए निर्देशों का सख्ती से अनुपालन करें. बिना मास्क लगाए घर से बाहर ना निकलें, जरूरी कामों के लिए ही घर से बाहर निकले अन्यथा बिना मतलब के बाहर घूमने की कोशिश ना करें. सोशल डिस्टेंसिंग और सेनेटाइजर का उपयोग हमेशा करते रहें. सिंदरी चैंबर ऑफ कॉमर्स ने लोगों से अपील कि है कि खुद भी सुरक्षित रहें और अपने परिवार और समाज को भी सुरक्षित रखने का भरपूर कोशिश करें.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details