झारखंड

jharkhand

धनबादः दुकानदार की पुलिस बल से हाथापाई, चोरी-छुपे चला रहे दुकान

By

Published : Apr 30, 2021, 3:21 PM IST

Updated : Apr 30, 2021, 3:32 PM IST

झारखंड में स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह की अवधि बढ़ाई गई है. नियमों के अनुपालन को लेकर प्रशासन मुस्तैदी से काम कर रहा है. लेकिन धनबाद के झरिया बाजार में नियमों को ताक पर रखकर चोरी-छुपे कई दुकानें खुली थीं, पुलिस बल ने जब दुकानें बंद करने को कहा तो दुकानदार ने उनसे हाथापाई की.

Shopkeeper scuffle with police force in Dhanbad
दुकानदार की पुलिस बल से हाथापाई

धनबादः कोरोना से बचाव और उसके संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए राज्य सरकार ने प्रदेश में लॉकडाउन की मियाद बढ़ा दी है. प्रशासन लगातार सड़कों पर उतर कर व्यावसायिक प्रतिष्ठानों और लोगों से नियमों का पालन करने की अपील कर रहा है. फिर भी लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं.

देखें पूरी खबर

इसे भी पढ़ें- 11 स्लीपर कोच को आइसोलेटेड में बदलने का था निर्देश, बदले गए 5 को भी किया गया सामान्य

स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह के आदेशों को धता बताकर शहर के झरिया बाजार में कई दुकानें चोरी-छुपे चल रही हैं. यहां जूता, कपड़ा, मोबाइल और फर्नीचर की दुकानें समेत कई दूसरी छोटी दुकानें खुली पाई गईं. झरिया पुलिस को इसकी खबर मिलने के बाद पुलिस बल ने कई दुकानदारों को रंगेहाथ पकड़ा. छापेमारी की कार्रवाई में पुलिस बल ने दुकानें बंद कराने की कोशिश की.

इस दौरान झरिया गांधी रोड स्थित एक कपड़ा दुकानदार के साथ जिला पुलिस की जमकर नोकझोंक हुई, गरमागरम बहस के बाद दुकानदार ने पुलिस के जवान के साथ हाथापाई भी कर दी. जब तक पुलिस उसको पकड़ती वो दुकानदार वहां से भाग निकला. झरिया एएसआई सचिदानंद गुप्ता के साथ मैजिस्ट्रेट श्याम लाल मांझी दलबल के साथ उस दुकान के बाहर ही डेरा जमाए हुए हैं. वहीं शिकंजे में आए राजकमल नामक कपड़ा दुकान के मालिक को पुलिस थाना लेकर आई है.

Last Updated : Apr 30, 2021, 3:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details