झारखंड

jharkhand

धनबाद में अवैध कोयला पर वर्चस्व को लेकर गोलीबारी, एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल

By

Published : Feb 10, 2022, 3:31 PM IST

धनबाद के निरसा थाना क्षेत्र में अवैध कोयले पर वर्चस्व जमाने को लेकर गोलीबारी की वारदात हुई है. इस गोलीबारी में एक व्यक्ति घायल हुआ है, जिसे इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

shootout in dhanbad for illegal coal
धनबाद में अवैध कोयला पर वर्चस्व को लेकर गोलीबारी

धनबादः निरसा थाना क्षेत्र के मुगमा मध्य विद्यालय के समीप गोलीबारी की घटना घटी है. इस घटना में रवि अधिकारी नाम के युवक को गोली लगी है. घायल युवक मुगमा स्टेशन के समीप का रहनेवाला है. युवक की पीठ की ओर से कंधे के नीचे गोली फांसी हुई है. बताया जा रहा है कि अवैध कोयले पर वर्चस्व जमाने को लेकर गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया है. कोयला तस्करों के बीच गोलीबारी की घटना में रवि बीच में आ गया. इससे उसको गोली लगी और गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक के बयान पर अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ेंःधनबाद में अवैध कोयला उत्खनन के दौरान हादसा, मलबे में दबने से दो की मौत

बताया जा रहा है कि स्कूल मोड़ के समीप रवि अधिकारी कैटरिंग का काम करता है. रवि अपने दोस्तों के साथ मुगमा स्टेशन रोड के रहने वाले हरेराम यादव के घर से कैटरिंग का काम कर लौट रहा था. इसी दौरान एक शेड के नीचे कुछ युवक खड़े थे और रवि को रोक कर पूछताछ करने लगे. इसी दौरान किसी बात को लेकर खड़े युवकों में से एक युवक ने गोली चला दी और गोली रवि की पीठ में लगी.

देखें पूरी खबर

स्थानीय लोगों ने रवि को आनन फानन में अस्पताल पहुंचाया. डॉक्टरों ने बताया कि पीठ में कंधे के नीचे गोली फंसी हुई है. रवि ने बताया कि गोली चली तो अचानक मेरे पीठ में लगी. लेकिन पता नहीं चला. कुछ देर बाद दर्द होने पर गोली लगने का अभास हुआ तो अस्पताल में भर्ती कराया गया. निरसा थाना प्रभारी दिलीप यादव का कहना है कि युवक की ओर से लिखित शिकायत मिली है. अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details