झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

विधायक ढुल्लू महतो के करीबी व्यापारी से मांगी गई रंगदारी, आरोपी बोला-जानता है ना अमन सिंह क्या कर सकता है...

बीजेपी विधायक ढुल्लू महतो (MLA Dhullu Mahto) के करीबी व्यापारी से रंगदारी मांगे जाने से इलाके में सनसनी फैल गई है. धनबाद के व्यापारी खौफजदां हैं. बाघमारा थाना क्षेत्र के भुक्तभोगी कोयला व्यवसायी ने लिखित शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है.

By

Published : Sep 12, 2021, 10:53 AM IST

Updated : Sep 12, 2021, 11:13 AM IST

Shooter aman singh sought Extortion from businessman close to MLA Dhullu Mahto
विधायक ढुल्लू महतो के करीबी व्यापारी से मांगी गई रंगदारी

धनबादःशूटर अमन सिंह के नाम पर एक बार फिर धनबाद में विधायक ढुल्लू महतो (MLA Dhullu Mahto) के करीबी व्यवसायी को रंगदारी के लिए धमकी दी गई है. बाघमारा थाना क्षेत्र के भुक्तभोगी कोयला व्यवसायी ने लिखित शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है. साथ ही प्रशासन से सुरक्षा की गुहार लगाई है.

ये भी पढ़ें-BJP विधायक ढुल्लू महतो और कांग्रेस समर्थकों के बीच खूनी संघर्ष, 10 राउंड चली गोली

धनबाद जिले में शूटर अमन सिंह (Shooter aman singh) का आतंक खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. कोयलांचल में अमन सिंह लगातार रंगदारी को लेकर कॉल कर व्यवसायियों को जान मारने की धमकी दे रहा है. अभी कतरास थाना क्षेत्र में हुी ताबड़तोड़ फायरिंग में नीरज तिवारी की मौत की गुत्थी पुलिस सुलझा नहीं पाई है कि अब कोयला व्यवसायी को रंगदारी को लेकर कॉल किया गया है. शनिवार को बाघमारा थाना क्षेत्र के भीमकनाली में रहने वाले कोयला व्यवसायी डब्लू महथा से रंगदारी मांगी गई. कोयला व्यवसायी ने बाघमारा थाना में लिखित शिकायत देकर कार्रवाई तथा सुरक्षा की गुहार लगाई है. व्यवसायी को धमकी मिलने के बाद से परिवार के लोग डरे हुए हैं.

इस नंबर से आया कॉल

डब्लू महथा बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो के करीबी माने जाते हैं. डब्लू महथा के मोबाइल नंबर 7004978152 पर व्हाट्सएप के माध्यम से मैसेज कर रंगदारी मांगी गई है. डब्लू के भाई बबलू के नाम से मैसेज कर कहा गया कि अमन सिंह (Shooter aman singh) क्या कर सकता है यह समझ रहा है ना.

व्यवसायियों में खौफ

पिछले दिनों कतरास के एक कोल व्यवसायी के घर पर बमबाजी की घटना घटी थी. पुलिस ने मामले का उद्भेदन करते हुए बमबाजी करने वाले दो युवक व अन्य जिसने बम की सप्लाई की थी को गिरफ्तार कर बीते दिन जेल भिजवा दिया था. लेकिन फिर भी शूटर अमन सिंह के नाम पर रंगदारी मांगने का सिलसिला जारी है. इससे जिले के व्यवसायी खौफजदा हैं.

Last Updated : Sep 12, 2021, 11:13 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details