झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

धनबाद में शादी का झांसा देकर नाबालिग के साथ यौन शोषण, पुलिस ने दर्ज की प्राथमिकी

धनबाद में शादी का झांसा देकर नाबालिग के साथ यौन शोषण किया गया. इस घटना में पीड़ित लड़की के भाई ने पूर्वी टुंडी थाने (East Tundi Police Station) में लिखित शिकायत की है. पुलिस ने शिकायत के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई कर रही है.

By

Published : Feb 12, 2022, 2:10 PM IST

pretext of marriage in Dhanbad
धनबाद में शादी का झांसा देकर नाबालिग के साथ यौन शोषण

धनबादः शादी का झांसा देकर एक नाबालिग लड़की से यौन शोषण का मामला सामने आया है. नाबालिग लड़की गर्भवती हो गई तो आरोपी युवक ने उसका गर्भपात भी करा दिया गया. अब पीड़ित लड़की के भाई ने पूर्वी टुंडी थाने (East Tundi Police Station) में लिखित शिकायत की है. शिकायत के आधार पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

यह भी पढ़ेंः5 साल की बच्ची से दुष्कर्म और हत्या मामले में दोषी को फांसी की सजा, पॉक्सो की विशेष अदालत का फैसला


मुन्ना सोरेन ने एक लड़की को प्रेम जाल में फंसाया. इसके बाद शादी का झांसा देकर यौन शोषण करता रहा. पीड़ित लड़की के भाई ने आरोपी मुन्ना सोरेन के खिलाफ शिकायत की गई है. शिकायत में कहा है कि मुन्ना ने उसकी बहन को पहले प्रेम जाल में फंसाया. इसके बाद शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाया. इस दौरान लड़की गर्भवती भी हो गई. मुन्ना सोरेन ने 17 नवंबर को उसका गर्भपात करवा दिया. गर्भपात कराए जाने के बाद परिजनों को घटना की जानकारी मिली.


शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी मुन्ना सोरेन के पिता शिवलाल सोरेन को थाने बुलाया और पूछताछ की. आरोपी के पिता ने पुलिस को बताया कि मुन्ना शादी कर चुका है. अब दोबारा उसकी शादी नहीं हो सकती है. पूर्वी टुंडी थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित लड़की के भाई की ओर से दिए शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है. उन्होंने कहा कि आरोपी मुन्ना की गिरफ्तारी को लेकर कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details