झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

गैंगस्टर अमन सिंह हत्याकांड के आरोपी को मेडिकल जांच के बाद अपने साथ ले गई पुलिस, सरायढेला थाना की बढ़ाई गई सुरक्षा

Murder of Gangster Aman Singh. गैंगस्टर अमन सिंह हत्याकांड के आरोपी रितेश यादव को पुलिस मेडिकल जांच के बाद पूछताछ के लिए वापस अपने साथ ले गई. पुलिस सरायढेला थाना में रितेश से पूछताछ कर रही है. इसे देखते हुए थाना की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Dec 6, 2023, 5:35 PM IST

Murder of Gangster Aman Singh
Murder of Gangster Aman Singh

गैंगस्टर अमन सिंह हत्याकांड के आरोपी की हुई मेडिकल जांच

धनबाद:गैंगस्टर अमन सिंह पर गोली चलाने वाले रितेश यादव उर्फ सुंदर महतो को पुलिस पांच दिनों की रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है. बुधवार को उसे मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल लाया गया. जहां से कड़ी सुरक्षा के बीच पुलिस उसे दोबारा अपने साथ ले गई. बताया जा रहा है कि रिमांड के दौरान पुलिस को हर 24 घंटे में आरोपी की मेडिकल जांच करानी होगी.

सरायढेला थाना में हो रही पूछताछ: रितेश यादव उर्फ सुंदर महतो को कड़ी सुरक्षा में सरायढेला थाने में रखा गया है. थाने की सुरक्षा कड़ी कर दी गयी है. कोई अप्रिय घटना न हो इसके लिए विशेष इंतजाम किये गये हैं. कुछ चुनिंदा पुलिसकर्मियों को ही इस ओर जाने की इजाजत दी गई है. थाने का बड़ा गेट बंद रखा गया है. लोगों को छोटे गेट से प्रवेश दिया जा रहा है. बिना काम के किसी भी व्यक्ति को थाने के अंदर प्रवेश नहीं करने दिया जा रहा है. बड़े गेट पर दो पुलिसकर्मी तैनात हैं. किसी को भी अंदर जाने देने से पहले पुलिसकर्मी थाना के अंदर जाकर अपना नाम और काम बताते हैं. इसके बाद उन्हें थाने के अंदर जाने की इजाजत दी जाती है.

बार-बार बयान बदल रहा आरोपी:पुलिस रितेश यादव उर्फ सुंदर महतो से पूछताछ कर रही है. रितेश यादव का आधार कार्ड फर्जी पाया गया है. रितेश ने खुद को यूपी का निवासी बताया है. उसके बयान में कितनी सच्चाई है, इसका पता लगाने के लिए पुलिस यूपी गई है. उसने खुद को यूपी के प्रयागराज का रहने वाला बताया है. फायरिंग को लेकर वह बार-बार पुलिस के सामने अपना बयान बदल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details