झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

ETV BHARAT IMPACT: सेफ्टी जीएम ने की ड्रिल मशीन दुर्घटना की जांच

जमुनिया कोलियरी में 31 जुलाई को पानी के तेज बहाव के कारण ड्रिल मशीन दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी. जिसमें दो कर्मचारी बाल-बाल बच गए थे. इस मामले की जांच को लेकर सेफ्टी जीएम ए के सिंह ने घटनास्थल पर जाकर मामले की जांच की.

By

Published : Aug 2, 2019, 9:27 PM IST

जीएम ने की दुर्घटना की जांच

धनबाद: बाघमारा के बीसीसीएल ब्लॉक-2 क्षेत्र के जमुनिया कोलियरी के 10 नंबर सिम के पास ड्रिल मशीन दुर्घटनाग्रस्त हुई थी. जिस खबर को ईटीवी भारत ने प्रमुखता से दिखाया था. जिसके बाद इस मामले की जांच हो रही है. इसके लिए कोयला भवन से सेफ्टी जीएम ए के सिंह जमुनिया कोलियरी पहुचे.

देखें पूरी खबर

सेफ्टी जीएम ए के सिंह ने कोलियरी स्थित काली मंदिर में सबसे पहले पूजा-अर्चना की. उसके बाद वो घटनास्थल पर पहुंचे, जहां दुर्घटनाग्रस्त ड्रिल मशीन को देखा. इस मौके पर ब्लॉक दो क्षेत्र जीएम धर्मेंद्र मित्तल के अलावा कई अधिकारी एके सिंह के साथ रहे.

इसे भी पढ़ें:-कानून के प्रति जागरुकता अभियान, थाना पहुंचकर स्कूली बच्चे समझ रहे पुलिस की कार्यशैली

आपको बता दें, कि 31 जुलाई को ड्रिल मशीन आचनक ड्रेक लाइन से आए पानी के तेज बहाव के कारण दुर्घटनाग्रस्त हो गयी थी. जिसमें ऑपरेटर सुरेश मांझी और मनोज वेलदार की किसी तरह जान बच पाई थी.

सेफ्टी जीएम ए के सिंह ने कहा कि जो दुर्घटना घटना घटी है, वह नहीं होना चाहिए था. लेकिन पानी के अचानक तेज बहाव के कारण दुर्घटना हो गई. उन्होंने अधिकारियों को सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सतर्क रहने का भी निर्देश दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details