झारखंड

jharkhand

धनबाद में सड़क सुरक्षा को लेकर जागरूकता अभियान, सीआईएसएफ ने निकाली मोटरसाइकिल रैली

By

Published : Jan 30, 2021, 5:30 AM IST

धनबाद में सड़क सुरक्षा को लेकर लगातार लोगों को जागरूक किया जा रहा है. शुक्रवार को सीआईएसएफ इकाई बीसीसीएल में प्रभारी डीआईजी पी रमन के नेतृत्व में सड़क सुरक्षा जागरूकता के लिए मोटरसाइकिल रैली का आयोजन किया गया.

Road safety awareness campaign in Dhanbad
जागरूकता अभियान

धनबाद: 32वां राष्ट्रीय सुरक्षा माह के अंतर्गत जिले के विभिन्न इलाकों में लगातार लोगों को जागरूक करने के लिए अभियान जारी है. शुक्रवार को सीआईएसएफ इकाई बीसीसीएल में प्रभारी डीआईजी पी रमन के नेतृत्व में सड़क सुरक्षा जागरूकता के लिए मोटरसाइकिल रैली का आयोजन किया गया, साथ ही पैदल मार्च के साथ-साथ ट्रैफिक पुलिस और परिवहन विभाग के ओर से परिवहन नियमों के बारे में क्लास के माध्यम से लोगों को अवगत कराया गया.

इसे भी पढे़ं: धनबाद जिला एंबुलेंस सेवा संघ का गठन, चालक और परिजनों को परेशानियों से मिलेगी राहत

कार्यक्रम के मौके पर सड़क सुरक्षा सेल डीपीआइयू टीम के ओर से मौके पर उपस्थित सीआईएसएफ के सभी वरीय पदाधिकारियों सहित जवानों को सड़क सुरक्षा
के 18 बिंदुओं की शपथ दिलाई गई. इस मौके पर सीआईएसएफ के कमांडेट, सड़क सुरक्षा डीपीआइयू टीम के पुष्कर कुमार और ट्रैफिक एएसआई अशोक यादव भी मौजूद रहे. अभियान के दूसरे भाग में जिला परिवहन पदाधिकारी ओम प्रकाश यादव के ओर से भी जीटी रोड इलाके में लोगों को सड़क सुरक्षा को लेकर जागरूक किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details