झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

छठ महापर्व पर भी नहीं मिला पानी, आक्रोशित ग्रामीणों ने बोकारो-धनबाद सड़क मार्ग किया जाम

धनबाद में लोगों के घरों तक पानी सप्लाई नहीं होने से लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. गुस्साए लोगों ने बोकारो-धनबाद रोड को घंटों जाम कर दिया.

By

Published : Nov 10, 2021, 6:08 PM IST

Updated : Nov 10, 2021, 6:43 PM IST

Road jam in Dhanbad
Road jam in Dhanbad

धनबाद: दुर्गा पूजा, दीपावली और अब छठ महापर्व पर भी लोगों को पानी नसीब नहीं हो सका. जिसके बाद स्थानीय लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. लोगों ने बोकारो-धनबाद मुख्य सड़क मार्ग को घंटों बाधित कर दिया. पुलिस के पहुंचने के बाद आक्रोशित ग्रामीणों को शांत कराया गया. पुलिस के द्वारा जलाआपूर्ति बहाल करने का आश्वासन मिलने के बाद ग्रामीणों ने सड़क जाम हटाया. सड़क जाम के कारण वाहनों की लंबी कतार लग गई. आवागमन बाधित होने के कारण लोग परेशान नजर आए.

ये भी पढ़ें-धनबाद में हर दिन सड़कों पर बह रहा लाखों लीटर पानी, अधिकारी-कर्मचारी नहीं ले रहे सुध

बोकारो-धनबाद मुख्य सड़क मार्ग के केंदुआडीह बाजार के समीप सड़क जाम कर प्रशासन के खिलाफ लोगों ने अपना गुस्सा निकाला. सड़क जाम की सूचना केंदुआडीह थाना की पुलिस मिली. जिसके बाद केंदुआडीह थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. लोगों को शांत कराने के लिए पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. पुलिस द्वारा जल्द जलापूर्ति बहाल कराने का आश्वासन दिया गया. घंटों बाद लोगों ने पुलिस के आश्वासन के बाद सड़क जाम हटाया. जिसके बाद आवागमन सुचारू रूप से शुरू हुई. सड़क जाम के दौरान वाहनों की लंबी कतार लग गई.

देखें पूरी खबर
स्थानीय महिलाओं का कहना है माडा के द्वारा पानी की आपूर्ति क्षेत्र में की जाती है. लेकिन दुर्गापूजा से ही माडा के जलापूर्ति सुचारू रूप से नहीं की जा रही है. दुर्गापूजा और दीपावली जैसे त्योहार में भी पानी खरीदकर काम चलाना पड़ा. अब छठ जैसे महापर्व पर भी ग्रामीण को पानी नसीब नहीं हो सका है. छठ महापर्व स्वच्छता का पर्व है. स्वच्छता के लिए पानी काफी महत्वपूर्ण है, लेकिन माडा के द्वारा छठ महापर्व पर भी पानी की आपूर्ति नहीं की गई.
Last Updated : Nov 10, 2021, 6:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details