झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

बुजुर्ग के बैग में दिखी ऐसी वस्तु, धनबाद रेलवे स्टेशन पर मच गया हड़कंप

धनबाद रेलवे स्टेशन पर टाटा जामाडोबा का एक सेवानिवृत्त कर्मचारी अवैध देसी पिस्तौल के साथ पकड़ा गया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वह गंगा सतलज एक्सप्रेस से यूपी के आजमगढ़ जिले में जा रहा था.

By

Published : Nov 28, 2020, 6:27 PM IST

Retired employee arrested with illegal pistol at Dhanbad railway station
पिस्टल के साथ ट्रेन में सवार होनी की थी तैयारी

धनबादःरेलवे स्टेशन पर टाटा के एक सेवानिवृत्त कर्मचारी को बैग में हथियार रखना भारी पड़ गया. लगेज स्कैनर से जांच के दौरान बैग में खतरनाक वस्तु का पता चलते ही वहां हड़कंप मच गया. बैग की जांच में उसमें देसी पिस्तौल बरामद होने के बाद उसे आरपीएफ और जीआरपी ने लगेज के मालिक रामबली को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी जोरापोखर थाना क्षेत्र जामाडोबा का रहनेवाला है और यूपी के आजमगढ़ जिले के मुजफ्फरपुर जा रहा था.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें-गुमला: जमीन विवाद में बुजुर्ग दंपती की गला काटकर हत्या, 3 गिरफ्तार

जीआरपी थाना प्रभारी हरि नारायण सिंह और आरपीएफ इंस्पेक्टर अविनाश करोसिया ने शनिवार को मीडिया से बताया कि टाटा जामाडोबा से रिटायर्ड व्यक्ति राजबली अपने परिवार के साथ यूपी के आजमगढ़ जिला स्थित मुजफ्फरपुर जा रहा था. वह अपने घर में काफी दिनों से अवैध देसी पिस्तौल रखे हुए था, जिसे कपड़ों के बीच में छिपाकर लगेज के साथ गंगा सतलज एक्सप्रेस ट्रेन में सवार होने आया था. पुलिस को लगेज की जांच में पिस्तौल मिला है. पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है। इस व्यक्ति का कोई आपराधिक इतिहास नहीं है. पुलिस गिरफ्तार रिटायर्ड टाटाकर्मी को जेल भेजने की प्रक्रिया में जुटी थी.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details