झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

वेंडिंग जोन का व्यवसायियों ने किया विरोध, बिना निर्माण के वापस लौटे अधिकारी

शुक्रवार को वेंडिंग जोन निर्माण को लेकर जेसीबी के साथ पहुंचे नगर निगम के अधिकारियों को स्थानीय व्यवसायियों के विरोध का सामना करना पड़ा.विरोध के कारण निर्माण कार्य शुरू नहीं हुआ और अधिकारियों को वापस लौटना पड़ा

By

Published : Mar 2, 2019, 12:46 PM IST

वेंडिंग जोन का व्यवसायियों ने किया विरोध

धनबादः सालों से चल रहे झरिया राज ग्राउंड स्थित बाजार समिति में शुक्रवार को वेंडिंग जोन निर्माण को लेकर जेसीबी के साथ पहुंचे नगर निगम के अधिकारियों को स्थानीय व्यवसायियों के विरोध का सामना करना पड़ा. अधिकारियों ने बाजार समिति की मापी किए जाने पर स्थानीय व्यवसायी भड़क गए. व्यवसायियों के विरोध के कारण निर्माण कार्य शुरू नहीं हुआ और अधिकारियों को वापस लौटना पड़ा.

वेंडिंग जोन का व्यवसायियों ने किया विरोध

व्यवसायी शिव नन्दन साहू ने बताया कि इस जगह पर सैंकड़ों व्यवसायी सालों से फलों सब्जियों के थोक विक्रेता रहे हैं. बिना व्यवसासियों को बताए अधिकारी यहां निर्माण के लिए पहुंच गए. सभी व्यवसासियों ने एक स्वर में कहा कि यहां वेंडिंग जोन बनने से उनके सामने रोजी रोटी की समस्या खड़ी हो जाएगी.

ये भी पढ़ें-पार्टनरशिप में पहले किया धोखा, जब शुरू किया अलग धंधा तो दे दी मौत

इधर, निर्माण के लिए पहुंचे निगम के जूनियर इंजीनियर प्रवीण कुमार ने बताया कि उस स्थान पर14वें वित्त आयोग से वेंडिंग जोन का निर्माण किया जाना है. फिलहाल यहां बाउंड्री वाल के निर्माण के लिए पहुंचे थे. किसी को भी नुकसान पहुंचाने का मकसद नहीं है. फिलहाल निर्माण कार्य यहां शुरू नहीं हो पाया है. साथ ही उन्होंने कहा कि वरीय अधिकारियों को मामलें की सूचना दे दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details