झारखंड

jharkhand

धनबादः गल्ला व्यवसायी की दुकान में छापा, पीडीएस का अनाज जब्त, दो गिरफ्तार

By

Published : Jun 8, 2021, 9:50 PM IST

धनबाद के हटिया स्थित सावित्री ट्रेडर्स गल्ले की थोक दुकान में छापेमारी कर पीडीएस का 38 बोरा चावल और 07 बोरा गेहूं जब्त किया गया. मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया गया है.

छापा
छापा

धनबादः जिला आपूर्ति विभाग की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर गल्ले की दुकान में छापा मारा. कतरास पुलिस के सहयोग से कतरास हटिया स्थित सावित्री ट्रेडर्स गल्ले की थोक दुकान में छापेमारी कर 38 बोरा चावल और 07 बोरा गेहूं जब्त किया है. छापेमारी की सूचना पर धनबाद डीएसओ भोगेंद्र ठाकुर भी छापेमारी स्थल पर पहुंचे मामले की छानबीन की.

यह भी पढ़ेंःथानेदार रूपा तिर्की की मौत मामले की हाई कोर्ट के पूर्व मुख्य न्यायाधीश करेंगे जांच, मुख्यमंत्री ने दी आयोग के गठन को मंजूरी

प्रथम दृष्टया यह पीडीएस का अनाज प्रतीत होता है.मामले की जांच पड़ताल की जा रही है.दो लोगों की गिरफ्तारी भी हुई है. जानकारी देते हुए डीएसओ ने बताया कि यह सूचना मिली थी कि इस दुकान में चावल और गेहूं की अवैध तरीके से खरीद बिक्री की जा रही है.

सूचना के आलोक में टीम गठित कर यहां भेजी गई और सूचना का सत्यापन भी हुआ.वहीं छापेमारी टीम में शामिल जिला पणन पदाधिकारी एस.एस.सिन्हा ने बताया कि दुकान संचालक सुनील जायसवाल ने पूछताछ में स्वीकारा है कि यह अनाज लाल कार्डधारकों द्वारा मेरे दुकान में बेचा गया है.

इसे जमा कर बिक्री की जाती है.फिलहाल पणन पदाधिकारी एस.एस.सिन्हा की लिखित शिकायत पर दुकान संचालक सुनील जायसवाल और दुकान के स्टाफ संजय दुबे के खिलाफ विधिसम्मत कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज किया गया है. साथ ही दोनों आरोपी की गिरफ्तारी भी कतरास पुलिस द्वारा की गई है.साथ ही पूरे मामले की छानबीन जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details