झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

धनबाद के होटल में गंदा काम, दो युवक-युवती और होटल संचालक से पूछताछ

धनबाद में सेक्स रैकेट (sex racket ) चलाए जाने की खबर पर पुलिस ने पुराना बाजार के होटल में छापेमारी की. इस दौरान होटल से दो युवकों और एक युवती को गिरफ्तार किया. पुलिस होटल संचालक समेत सभी से पूछताछ कर रही है.

By

Published : Nov 22, 2021, 3:20 PM IST

raid-in-purana-bazar-hotel-dhanbad-on-news-of-sex-racket
धनबाद में सेक्स रैकेट (sex racket ) चलाए जाने की खबर पर पुलिस ने छापेमारी की

धनबाद: धनबाद जिले के बैंक मोड़ थाना क्षेत्र में पुराना बाजार स्थित एक होटल में पुलिस ने छापेमारी की. यहां से पुलिस ने होटल संचालक के साथ-साथ दो युवकों और एक युवती को हिरासत में लिया है. सभी से धनबाद में सेक्स रैकेट (sex racket in dhanbad) चलाए जाने के मामले में पूछताछ चल रही है.

ये भी पढ़ें-धनबाद में सेक्स रैकेट का खुलासा, चार आरोपी को भेजा गया जेल

आपको बता दें कि बैंक मोड़ थाना क्षेत्र के पुराना बाजार स्थित कमल होटल में पुलिस ने सोमवार को सेक्स रैकेट चलाए जाने की सूचना पर छापेमारी की. पुलिस की छापेमारी के बाद पूरे इलाके में भगदड़ मच गई. पुलिस ने होटल से संचालक के साथ-साथ दो युवकों और एक युवती को भी हिरासत में लिया है, जिन्हें थाना ले जाया गया है. आरोपियों से थाने में पूछताछ चल रही है.

धनबाद में सेक्स रैकेट (sex racket ) चलाए जाने की खबर पर पुलिस ने छापेमारी की

प. बंगाल से लड़कियों का आना-जाना

स्थानीय दुकानदारों का कहना है कि रोजाना इस होटल में लड़के और लड़कियों का आना-जाना रहता है. जानकारी के अनुसार यहां पर ज्यादातर आने वाली लड़कियां प. बंगाल से आती हैं और इस होटल में ठहरती है. इस होटल में पुलिस ने इससे पूर्व भी इस प्रकार की छापेमारी की है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

छापेमारी से हड़कंप

जिले में इस प्रकार की छापेमारी से हड़कंप मच गया है. फिलहाल पुलिस ने मीडिया को कुछ भी बताने से मना कर दिया है. पुलिस ने कहा है कि पूरे मामले की जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

यहां भी सामने आ चुके हैं ऐसे मामले

  • एक साल पहले पुटकी थाना क्षेत्र के लोयाबाद कोक प्लांट ऊपरधौड़ा में ग्रामीणों ने एक महिला के घर में सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगा जमकर हंगामा किया था. मामला पुलिस तक पहुंचा और लोगों ने एक युवक को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया था.
  • वर्ष 2019 में धनबाद के झरिया थाना क्षेत्र में सेक्स रैकेट का विरोध करने पर अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की थी. गनीमत थी कि गोलीबारी में किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा था.
  • अप्रैल 2021 में सरायढेला थाना अंतर्गत कुसुम विहार इलाके में पुलिस टीम ने सेक्स रैकेट का खुलासा किया था. छापामारी में दो युवक और दो युवतियों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया था. वहीं मौके से एक कार भी जब्त की गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details