झारखंड

jharkhand

धनबाद में CAA-NRC के समर्थन में जनसभा, पीएन सिंह बोले नेहरू और जिन्ना ने सत्ता के लिए देश को बांटा

By

Published : Feb 23, 2020, 8:52 PM IST

धनबाद में नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में भाजपा की ओर से जनसभा का आयोजन किया गया. इस जनसभा में धनबाद सांसद पीएन सिंह और निरसा विधायक अपर्णा सेनगुप्ता मौजूद रहीं. इस दौरान पीएन सिंह ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून लाकर पीएम मोदी ने पड़ोसी इस्लामी देशों में पीड़ित गैर मुस्लिमों के साथ न्याय किया है.

धनबाद में CAA-NRC के समर्थन में जनसभा, पीएन सिंह बोले नेहरू और जिन्ना ने सत्ता के लिए देश को बांटा
जनसभा में मौजूद अतिथि

धनबादः जिले के निरसा विधानसभा क्षेत्र के कालीमंडा में भाजपा की ओर से नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में जनसभा का आयोजन किया गया. इस जनसभा में धनबाद से भाजपा सांसद पशुपतिनाथ सिंह, निरसा विधायक अपर्णा सेनगुप्ता समेत सैकड़ों लोग मौजूद रहे, जिन्होंने इस कानून का समर्थन किया.

देखें पूरी खबर

और पढें- रांचीः हेल्थ मेला-2020 का आयोजन, राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू ने किया उद्घाटन

विरोधियों को राजनीतिक जीवन खत्म होने का डर

इस दौरान धनबाद सांसद पीएन सिंह ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून लाकर पीएम मोदी ने पड़ोसी इस्लामी देशों में पीड़ित गैर मुस्लिमों के साथ न्याय किया है. सीएए और एनपीआर का देश की 90% जनता समर्थन कर रही है और यह देशहित में है. सांसद ने कहा कि पंडित जवाहरलाल नेहरू और जिन्ना ने सत्ता की लालच में देश का बंटवारा किया था. लोगों को लगा था कि देश का बंटवारा हुआ है दिल का नहीं. गैर मुस्लिम नहीं जानते थे कि पाकिस्तान इस्लाम देश हो जाएगा और उन्हें प्रताड़ना झेलनी पड़ेगी. उन्होंने कहा कि गैर इस्लाम धर्म से जुड़े लोगों को काफी यातना सहनी पड़ी. उन्हें भारत में शरण देने के लिए ही धर्म आधारित कानून बनाया गया है. पीएन सिंह ने कहा कि राम मंदिर, धारा 370 और शरणार्थी की समस्या खत्म हो गई है. इसे विरोधी नहीं पचा पा रहे हैं. विरोधियों को लगता है कि मोदी सरकार यदि इस रफ्तार से समस्या समाप्त करती चली तो उनका राजनीतिक जीवन समाप्त हो जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details