झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

धनबाद में आज धूम मचाएंगे पार्श्व गायक सुखविंदर सिंह और ममता शर्मा, नए साल के स्वागत में होगा रंगारंग कार्यक्रम

Sukhwinder Singh in Dhanbad. नए साल की पूर्व संध्या के मौके पर धनबाद में रंगारंग कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है. जाने माने सिंगर सुखविंदर सिंह और ममता शर्मा धनबाद में धूम मचाने वाले हैं. धनबाद पहुंचने पर सुखविंदर सिंह ने मीडिया से बात की. इस दौरान उन्होंने कहा कि झारखंड बहुत धनी राज्य है, यहां आकर उन्हें अच्छा लगा.

Etv Bharat
Sukhwinder Singh in Dhanbad

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Dec 31, 2023, 5:21 PM IST

धनबाद पहुंचे सुखविंदर सिंह

धनबाद:पुराने साल की विदाई और नये साल के आगमन के लिए कोयलांचल तैयार है. बहरहाल, चारों तरफ जश्न की तैयारियां हैं. समारोह में धूम मचाने के लिए दो प्रमुख क्लबों धनबाद क्लब और यूनियन क्लब में पार्श्व गायक अपने गानों से लोगों को झूमने पर मजबूर कर देंगे. आज की रात 'चल छैया छैया' जैसे सुपरहिट गाने गाने वाले बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर सुखविंदर सिंह धनबाद क्लब में अपने गानों से महफिल में चार चांद लगाएंगे. वहीं यूनियन क्लब में 'मुन्नी बदनाम हुई' और 'बीड़ी जलाई ले जिगर' जैसे सुपरहिट गाने देने वाले बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर ममता शर्मा अपनी बैंड पार्टी के साथ समारोह में शामिल होंगी. सुखविंदर सिंह धनबाद क्लब पहुंच गये हैं. जबकि ममता शर्मा मुंबई से फ्लाइट से दुर्गापुर और फिर सड़क मार्ग से यूनियन क्लब पहुंचेंगी.

धनबाद क्लब में पार्श्व गायक सुखविंदर सिंह ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि विदेश पर जब स्टेज पर चढ़ते हैं, उस वक्त स्टेज पर मैं नहीं होता, बल्कि हमारा भारत होता है. जब हम स्टेज पर चढ़ते हैं तो वहां के लोग हमारी क्लचर को नोटिस करते हैं. मेरे देश और मेरे लोगों की दुआएं मेरे साथ है. उन्होंने कहा कि मनोरंजन के कई रंग होते हैं. 'ओ साकी साकी' गीत का उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा कि डांस, दर्द, मोटिवेशन जैसे चीजें गीतों में समाहित रहती है. फिल्म की पूरी कहानी सुनते हैं. म्यूजिक डायरेक्टर की बातों को ध्यान पूर्वक सुनते हैं. फिर गीतों के लिए हम मंथन करते हैं.

'झारखंड धनी राज्य':सुखविंदर सिंह ने कहा कि रांची से धनबाद आने में हमें कोई थकान महसूस नहीं हुई. चार-पांच किलोमीटर का रास्ता थोड़ा खराब था, लेकिन ये भी जरूरी है. कुछ पूड़ी-छोले खाये थे. लेकिन पैदल नहीं चला गया. चार से पांच किलोमीटर का ये सफर उनके काम आया. उन्होंने कहा कि धनबाद काले हीरे के लिए मशहूर है. यह रोजगार का एक बड़ा जरिया है. झारखंड वैसे भी काफी धनी राज्य है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details