झारखंड

jharkhand

By

Published : Apr 17, 2020, 2:23 PM IST

Updated : May 24, 2020, 11:41 AM IST

ETV Bharat / state

धनबाद: कोरोना पॉजिटिव मरीज के भर्ती होने के बाद दहशत में पारा मेडिकल स्टाफ, किया कार्य का बहिष्कार

धनबाद में मिले पहले कोरोना पॉजिटिव मरीज को बीसीसीएल के सेंट्रल अस्पताल में करवाया गया भर्ती. जिसके बाद अस्पताल में कार्यरत पारा मेडिकल स्टाफ ने कार्य का बहिष्कार कर बाहर निकल गए. वहीं, उन्होंने अपनी सुरक्षा की मांग का है.

Para medical staff boycott BCCL Central Hospital in Dhanbad
धनबाद के बीसीसीएल के सेंट्रल अस्पताल से पारा मेडिकल स्टाफ ने किया बहिष्कार

धनबाद: बीसीसीएल के सेंट्रल अस्पताल को कोविड-19 अस्पताल घोषित किया गया है. जिले में मिले पहले कोरोना पॉजिटिव मरीज को गुरुवार की शाम भर्ती कराया गया. जिसके बाद अस्पताल में कार्यरत पारा मेडिकल स्टाफ ने कार्य का बहिष्कार कर सभी अस्पताल से बाहर निकल गए.

बता दें कि सेंट्रल अस्पताल में कार्यरत पारा मेडिकल स्टाफ दहशत में हैं. इस अस्पताल में कोरोना पॉजिटिव मरीज के भर्ती होने के बाद सभी लोग दहशत में आ गए. वहीं, अस्पताल में कार्यरत पारा मेडिकल स्टाफ अपनी सुरक्षा को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त होना चाहते हैं. जिसके लिए कई तरह की जरूरी संसाधनों की मांग कर रहे हैं. इन्होंने अपनी मांग अस्पताल के सीएमएस डॉक्टर एके गुप्ता के समक्ष रखी है.

ये भी पढ़ें- रांची: RIMS में अधिकारियों के साथ स्वास्थ्य मंत्री की बैठक, कोरोना के रोकथाम पर चर्चा

वहीं, सीएमएस के जवाब के बाद पारा मेडिकल स्टाफ संतुष्ट नहीं हैं. पारा मेडिकल स्टाफ का कहना है कि अस्पताल में कोरोना मरीज को भर्ती कर दिया गया है, लेकिन सुरक्षा को लेकर कोई भी व्यवस्था हमें मुहैया नहीं कराई जा रही है. इस तरह सभी को कोरोना के संक्रमण का खतरा बना रहेगा.

Last Updated : May 24, 2020, 11:41 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details