झारखंड

jharkhand

Accident in Dhanbad: सड़क हादसे में एक की मौत, चार घायल, मछली बेचकर लौट रहे थे कोलकाता

By

Published : Jul 25, 2023, 12:53 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 1:01 PM IST

धनबाद में हुए सड़क हादसे में एक शख्स की मौत हो गई. हादसा राजगंज में हुआ. हादसे में चार लोग घायल भी हुए हैं.

One died in road accident in Dhanbad
One died in road accident in Dhanbad

देखें वीडियो

धनबादः जिले में हुए एक सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है. वाहन में सवार अन्य चार लोग घायल हैं. घटना के बाद सभी को एसएनएमएमसीएच लाया गया. जहां से डॉक्टरों ने घायलों को कोलकाता रेफर कर दिया है. सभी कोलकाता के रहने वाले हैं.

ये भी पढ़ेंःRoad Accident in Sahibganj: सड़क दुर्घटना में पश्चिम बंगाल के कांवरिया की मौत, एक जख्मी

बता दें कि जिले के राजगंज में जीटी रोड पर यह हादसा हुआ, जहां एक पिकअप वैन की एक ट्रक से टक्कर हो गई. दिल्ली से कोलकाता रूट पर अपनी सही दिशा में पिकअप वैन जा रही थी. एक टर्निग पर एक ट्रक जीटी रोड पर घुसा. इस दौरान ट्रक और पिकअप वैन की जोरदार टक्कर हो गई. वैन के आगे का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. वहीं पिकअप वैन में सवार पांच लोगों में से एक की मौत हो गई है. जबकि चार लोग घायल हो गए हैं. घटना के बाद सभी को एसएनएमएमसीएच लाया गया. घायलों के आग्रह पर इलाज के लिए सभी को कोलकाता रेफर कर दिया गया है.

पिकअप वैन में सवार व्यक्ति ने बताया कि वे लोग कोलकाता के नया टिकी के रहने वाले हैं. कोलकाता से वह विभिन्न राज्यों में मछली की सप्लाई करते हैं. पिकअप वैन में मछली लोड कर वे झारखंड के डाल्टनगंज गए थे. वापस लौटने के दौरान राजगंज में एक ट्रक से पिकअप वैन की टक्कर हो गई. इस घटना में पिकअप वैन के खलासी की मौत हो गई है. वहीं ड्राइवर और वाहन के डाला में सवार चार अन्य लोग जख्मी हैं. घटना के बाद सभी को धनबाद स्थित एसएनएमएमसीएच लाया गया. जहां से डॉक्टरों के द्वारा जख्मी लोगों का प्राथमिक उपचार किया गया. उसके बाद सभी घायलों को कोलकाता रेफर कर दिया गया है.

Last Updated : Jul 25, 2023, 1:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details