झारखंड

jharkhand

धनबाद में महिला की पत्थर से कूच कर हत्या, बीसीसीएल के ओबी डंप में मिला शव

By

Published : Jun 25, 2023, 12:23 PM IST

धनबाद के तिसरा थाना क्षेत्र में बीसीसीएल की उत्खनन परियोजना के ओबी डंप में एक विवाहिता का शव मिला है. विवाहिता की हत्या पत्थर से कूच कर की गई है. महिला के मायके वालों ने पति और ससुराल वालों के ऊपर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

murder in Dhanbad
murder in Dhanbad

देखें वीडियो

धनबाद: जिले के तिसरा थाना क्षेत्र में एक विवाहिता का शव मिला है. शव बीसीसीएल के 14 नंबर ओबी डंप में मिला है. महिला का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. पत्थर से कूच कर महिला की हत्या की गई है. घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी, जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें:Dumka News: पत्थर खदान से बरामद महिला के शव की हुई पहचान, पुलिस मृतका के पति से कर रही पूछताछ

मृतका की पहचान सुनीता शर्मा के रूप में हुई है. मृतका के भाई ने बताया कि उनकी बहन और बहनोई में लंबे समय से विवाद चल रहा था. मामला कोर्ट में चल रहा है. विवाद के कारण उनकी बहन आसनसोल में रह रही थी. धनसार थाना ने उन्हें बुलाया था. जिसके बाद शक्तिपुंज से वह यहां अपनी बच्ची के साथ आई थी. उसके बाद से उनकी बहन का पता नहीं चल रहा था. वे अपने पूरे परिवार और धनसार पुलिस के साथ अपनी बहन को ढूंढ रहे थे. आज अचानक डंप में उन्हें एक महिला का शव मिलने की खबर मिली. वे जब वहां पहुंचे तो उन्होंने देखा कि वह उनकी बहन का शव है.

पति और ससुरालवालों पर लगाया हत्या का आरोप: उन्होंने कहा कि उनकी बहन की हत्या उसके पति उमेश शर्मा और उसके घरवालों ने की है. उन्होंने पुलिस से मांग की है कि सभी पर कानूनी कार्रवाई करें. वहीं मामले में धनसार थाना के एएसआई ने कहा कि महिला शनिवार से गायब थी. आज डंप में महिला का शव मिलने की जानकारी मिली. मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details