झारखंड

jharkhand

By

Published : Apr 12, 2021, 4:18 PM IST

Updated : Apr 12, 2021, 6:10 PM IST

ETV Bharat / state

हथियार लेकर महुदा थाना पहुंचे गिरिडीह सांसद प्रतिनिधि, कहा- वायरल तस्वीर में दिखने वाला हथियार था एयरगन

गिरिडीह सांसद प्रतिनिधि अजय दास का हथियार के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. इसके बाद महुदा थाना की पुलिस अजय की तलाश कर रही थी. सोमवार को सांसद प्रतिनिधि वायरल हुई तस्वीर में दिखने वाला हथियार लेकर थाना पहुंचे और सत्यापन कराया.

giridih-mp-representative-reached-the-police-station-with-weapons
हथियार लेकर महुदा थाना पहुंचे गिरिडीह सांसद प्रतिनिधि

धनबादःमहुदा में गिरिडीह सांसद प्रतिनिधि अजय दास का हथियार के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. वायरल तस्वीर के बाद पुलिस अजय दास की तलाश कर रही थी. हालांकि साेमवार को सांसद प्रतिनिधि खुद वायरल तस्वीर में दिखने वाला हथियार लेकर थाना पहुंचे और हथियार की सच्चाई बताई.

देखें पूरी खबर

यह भी पढ़ेंःहथियार के साथ सांसद प्रतिनिधि की फोटो वायरल, पुलिस कर रही जांच

सांसद प्रतिनिधि अजय दास ने बताया कि हथियार जरूर है, पर यह एक एयरगन है. इस एयरगन का इस्तेमाल बैलून फोड़ने के लिए किया जाता है. इस एयरगन को लेकर तस्वीर खिंचवाई और सोशल मीडिया पर डाल दिया. विपक्ष के लोग राजनीतिक षड्यंत्र के तहत फंसाने को लेकर प्रशासन को गलत सूचना दी. महुदा थाना की पुलिस के पास वायरल तस्वीर में दिखने वाला हथियार रख दिया है.

हथियार का किया गया सत्यापन

महुदा थाना प्रभारी हीरालाल तिर्की ने कहा कि सोशल मीडिया और मीडिया के माध्यम से जानकारी मिली थी. बाघमारा डीएसपी के निर्देश पर अभियुक्त अजय दास की तलाश की जा रही थी. लेकिन अजय दास हथियार को लेकर थाना पहुंचे और सत्यापन कराया. थाना प्रभारी ने कहा कि वायरल तस्वीर में दिखने वाला हथियार एयरगन है, जिसे आसनसोल से खरीदा गया था. हथियार का सत्यापन के बाद सांसद प्रतिनिधि अजय दास को छोड़ दिया गया है.

Last Updated : Apr 12, 2021, 6:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details