झारखंड

jharkhand

धनबादः BJP प्रचार वाहन में लगे मोदी और शाह के बैनर को किया क्षतिग्रस्त, कार्रवाई की मांग को लेकर थाना में हंगामा

By

Published : Dec 12, 2019, 11:14 PM IST

धनबाद में बीजेपी के प्रचार वाहन में लगे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री रघुवर दास के बैनर पोस्टर को क्षतिग्रस्त कर दिया गया. जिसके बाद बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने जोड़ापोखर थाना में हंगामा किया. वहीं, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस पर आरोप लगाया है.

Modi and Shah banner in BJP promotional vehicle damaged in Dhanbad
प्रचार वाहन को किया क्षतिग्रस्त

धनबाद:भारतीय जनता पार्टी के प्रचार वाहन में लगे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री रघुवर दास का बैनर पोस्टर को क्षतिग्रस्त कर दिया गया. इसके बाद बीजेपी के कार्यकर्ताओं में आक्रोश है. कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर बैनर क्षतिग्रस्त करने का आरोप बीजेपी कार्यकर्ताओं ने लगाया है. कार्रवाई की मांग को लेकर कार्यकर्ताओं ने जोरापोखर थाना में जमकर हंगामा किया.

देखें पूरी खबर

मामला जोरापोखर थाना क्षेत्र के बरारी हाई स्कूल के पास का है. बताया जा रहा है कि झरिया विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी रागिनी सिंह का प्रचार वाहन गुरूवार को प्रचार के लिए निकला था. बरारी हाई स्कूल के समीप प्रचार वाहन को खड़ा कर ही रहे थे कि किसी ने वाहन के पीछे लगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, मुख्यमंत्री रघुवर दास और अर्जुन मुंडा के लगे बैनर और पोस्टर को क्षतिग्रस्त कर डाला.

ये भी देखें- BJP प्रत्याशी सीपी सिंह ने पूरे परिवार के साथ किया मतदान, कहा- सब काम छोड़ करें मतदान

वहीं, जब तक वाहन में बैठे लोग उन लोगों तक पहुंच पाते वे मौके से फरार हो गए. घटना के बाद विधायक संजीव सिंह के भाई सिद्धार्थ गौतम पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. इसके बाद मनीष सिंह अपने कार्यकर्ताओं के साथ जोड़ापोखर थाना पहुंचे. यहां बीजेपी कार्यकर्ताओं ने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया है. बीजेपी के पूर्व उपाध्यक्ष शैलेश सिंह ने कहा कि नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम के बाद झरिया में कांग्रेस कार्यकर्ता हतोत्साहित चुके हैं. वे अपने आपको रागिनी सिंह का प्रतिद्वंदी समझते हैं, लेकिन उनका दूर-दूर तक इस प्रतिद्वंद्विता में कही नाम नहीं है. झरिया के कांग्रेस कार्यकर्ता अपनी हार को लेकर बेहद घबराए हुए हैं, इसलिए इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details