झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

धनबाद: भीड़ ने की युवक की जमकर पिटाई, PMCH में भर्ती

धनबाद में भीड़ के द्वारा एक व्यक्ति को पकड़ कर रखा गया था, जिसे देखने पहुंचे मुनाजिर अंसारी नाम के एक युवक की कुछ लोगों ने जमकर पिटाई कर दी. वहीं, पुलिस का कहना है कि किसी पुराने विवाद को लेकर मारपीट हुई है. मामले की जांच की जा रही है.

By

Published : Sep 7, 2019, 1:22 PM IST

घायल युवक

धनबाद: जिले के जोड़ापोखर थाना स्थित डिगवाडीह काली मंदिर के पास बच्चा चोरी के शक में एक व्यक्ति को भीड़ ने बंधक बना रखा था. जिसे देखने पहुंचे एक युवक की कुछ लोगों ने जमकर धुनाई कर दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को इलाज के लिए धनबाद पीएमसीएच में भर्ती करावाया.

देखें पूरी खबर

धनबाद के जोड़ापोखर थाना स्थित डिगवाडीह काली मंदिर के पास बच्चा चोरी के शक में एक व्यक्ति को भीड़ बंधक बना रखा था. उसी दौरान मांझी बस्ती के रहने वाला मुनाजिर अंसारी भीड़ में घुसकर व्यक्ति को देखने का प्रयास कर रहा था. उसी दौरान पीछे से किसी ने उसे धक्का दे दिया, जिससे वह दूसरे किसी लड़के से टकरा गया. इस वजह से कुछ लड़के उसके साथ उलझ गए और फिर उन्होंने मुनाजिर की पिटाई कर दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक इलाज के लिए धनबाद पीएमसीएच में भर्ती करावाया.

ये भी पढ़ें-बच्चा चोरी की अफवाह फैलाने वाले भेजे जाएंगे जेल, DGP ने सभी जिलों के SP को दिया आदेश

वहीं, जोड़ापोखर थाना के पुलिस अधिकारी रामराज तिवारी ने बताया कि भीड़ के द्वारा एक व्यक्ति को पकड़कर रखा गया था, जिसे भीड़ से सुरक्षित बचा लिया गया है. उन्होंने बताया कि उसी भीड़ में मुनाजिर नाम के युवक के साथ कुछ युवकों ने कोई पुराने विवाद को लेकर मारपीट की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details