झारखंड

jharkhand

विधायक राज सिन्हा ने मनाया अपना जन्मदिन, कार्यक्रम में सोशल डिस्टेंस की उड़ी धज्जियां

By

Published : Sep 6, 2020, 8:47 PM IST

Updated : Sep 6, 2020, 9:33 PM IST

धनबाद में विधायक राज सिन्हा ने अपना 59वां जन्मदिन मनाया. इस अवसर पर विधायक कोविड-19 के गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाई गई. विधायक के अलावा किसी ने भी मास्क तक नहीं लगाया था. जन्मदिन मनाने के बाद विधायक ने मीडिया से बातचीत करते हुए हेमंत सरकार पर भी निशाना साधा, साथ ही उन्होंने झारखंड में कोरोना वायरस संक्रमण के जांच के लिए आई केंद्रीय टीम के क्रियाकलापों पर सवाल उठाया है.

mla-raj-sinha-celebrated-59th-birthday-in-dhanbad
विधायक राज सिन्हा ने मनाया 59वां जन्मदिन

धनबाद: बीजेपी विधायक राज सिन्हा ने सूबे में कोरोना वायरस संक्रमण के जांच के लिए आई केंद्रीय टीम के क्रियाकलापों पर सवाल उठाया है. अपने 59वें जन्मदिन के मौके पर कार्यकर्ताओं का बधाई स्वीकार करने के बाद मीडिया से बात करते हुए विधायक राज सिन्हा ने कहा कि कोरोना जांच में तीन डॉक्टरों की जो टीम आई है, उन्हें स्थानीय जनप्रतिनिधियों से जिले में इलाज की व्यवस्था और कोरोना मरीजों के लिए उपलब्ध कराई जाने वाली सुविधाओं के बारे में सच्चाई जनप्रतिनिधियों से जाननी चाहिए थी. उनके जन्मदिन के अवसर पर केक काटने के समय में सोशल डिस्टेंस की भी धज्जियां उड़ाई गई, साथ ही विधायक जी के अलावा किसी भी कार्यकर्ता ने मास्क तक नहीं लगाया था.

देखें पूरी खबर

राज सिन्हा ने कहा कि मरीजों का इलाज किस तरह से हो रहा है और आईसीएमआर का क्या प्रोटोकोल है इसके लिए मरीजों से बात करनी चाहिए, जो लोग इस बीमारी को मात देकर ठीक हो चुके हैं उनसे भी बात करनी चाहिए, तब जाकर वास्तविक स्थिति का जायजा केंद्र सरकार तक पहुंच पाएगी. उन्होंने कहा कि कोरोना के रोकथाम के लिए आगे की नीतियां उसी के मुताबिक बनाई जा सकेगी.

इसे भी पढे़ं:- धनबाद में केंद्रीय टीम ने कोविड-19 अस्पतालों का किया निरीक्षण, स्वास्थ्य विभाग को दिए दिशा-निर्देश


विधायक ने कहा कि जिला प्रशासन की टीम और स्थानीय स्वास्थ्य विभाग कई वास्तविक आंकडों को छिपा रही है, जिससे झारखंड सरकार के दावों की पोल खुल सकती है. वहीं जीएसटी के मुद्दे पर भी उन्होंने हेमंत सरकार को आड़े हाथों लिया और कहा कि सरकार की वित्तीय प्रबंधन नीति बहुत कमजोर है, इसलिए जीएसटी का रोना सरकार रो रही है.

Last Updated : Sep 6, 2020, 9:33 PM IST

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details