झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

धनबाद: JMM विधायक ने उपचुनाव में जीत का किया दावा, कहा- BJP सीन में कहीं नहीं

धनबाद जिल में जेएमएम से लिट्टीपाड़ा विधायक दिनेश मरांडी ने उपचुनाव में जीत का दावा किया है. उन्होंने कहा कि इस समय बीजेपी इस सीन में कहीं नजर नहीं आ रही है.

By

Published : Oct 9, 2020, 8:58 AM IST

mla-dinesh-marandi-talk-on-dumka-bermo-by-election-in-dhanbad
जेएमएम से लिट्टीपाड़ा विधायक दिनेश मरांडी

धनबाद:जेएमएम के लिट्टीपाड़ा विधायक दिनेश मरांडी जिले में पहुंचे. जहां बेरमो और दुमका सीट पर होने वाले उपचुनाव में गठबंधन की जीत का दावा किया. इसके साथ ही केंद्र सरकार पर राज्य सरकार की अनदेखी का आरोप विधायक ने लगाया है. इस दौरान जेएमएम व्यावसायिक प्रकोष्ठ के केंद्रीय अध्यक्ष अमितेश सहाय के अलावा पार्टी के अन्य कार्यकर्ताओं से मुलाकात की.

देखें पूरी खबर
दुमका और बेरमो सीटविधायक दिनेश विलियम मरांडी ने दुमका और बेरमो सीट पर होने वाले उपचुनाव में कांग्रेस-जेएमएम गठबंधन की जीत का का दावा किया है. साथ ही गठबंधन में किसी भी तरह की खटपट को सिरे नकारते हुए विधायक ने कहा कि दुमका और बेरमो दोनों ही सीट हमलोग जीतेंगे. बीजेपी इस सीन में कहीं नजर नहीं आ रही है. राज्य की अनदेखी करने का आरोपवहीं उन्होंने केंद्र सरकार पर राज्य की अनदेखी करने का आरोप लगाते हुए कहा कि कोरोना काल में इतने कम संसाधन में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन राज्य को बेहतर तरीके से चला रहे हैं. यहा तक कि जब देश के प्रधानमंत्री ने आह्वाहन किया कि हमें सीमा पर सड़क निर्माण के लिए मजदूरों की आवश्यकता है. तब खुद हमारे मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने देशभक्ति परिचय देते हुए खुद खड़े होकर मजदूरों को भेजने का काम किया. इसे भी पढ़ें-धनबादः 4 साइबर अपराधी गिरफ्तार, जेल से छूटने के बाद बनाया था नया ठिकानायुवाओं को रोजगार देने का कामविधायक ने कहा कि युवाओं को रोजगार देने को लेकर हमारी सरकार प्रयास कर रही है. हमारे मुख्यमंत्री मिट्टी से जुड़े हुए हैं. जल्द ही बेहतर नीति बनाकर ग्रामीण और शहरी दोनों क्षेत्र के लोगों को बेहतर सुविधा देने का काम किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details