झारखंड

jharkhand

धनबादः विवाहित महिला ने की आत्महत्या, परिजनों ने पति पर लगाया हत्या का आरोप

By

Published : Nov 18, 2019, 8:45 PM IST

धनबाद के झरिया में एक विवाहित महिला ने आत्महत्या कर ली. मृतिका के परिजनों ने उसके पति और ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है. वहीं, पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

मृतिका का शव

धनबादः झरिया थाना क्षेत्र के कोइरीबांध में राखी देवी नाम की एक विवाहित महिला ने आत्महत्या कर ली. जानकारी के अनुसार उसकी शादी 10 साल पहले कोइरीबांध के रहने वाले दिनेश साव से हुई थी. वहीं, मृतिका के ससुर का कहना है कि मृतिका और उसकी सास के बीच किसी बात को लेकर घरेलू विवाद हुआ था, जिस वजह से उसने आत्महत्या की है.

देखें पूरी खबर

वहीं, मृतिका के भाई राजेश का कहना है कि रविवार को राखी के साथ उसके पति ने मारपीट की थी. राखी ने अपने माता-पिता से बात करने के लिए फोन किया था, लेकिन उसके पति ने बात नहीं होने दी. फोन पर राखी के रोने की आवाज साफ-साफ सुनाई पड़ रही थी. भाई का कहना है कि राखी की मौत के पीछे की वजह उसके ससुराल वाले नहीं बता रहे हैं. वहीं, भाई का आरोप है कि राखी के पति ने गला दबाकर हत्या की है.

ये भी पढ़ें-झापा ने कुंदन पाहन से वापस लिया सिंबल, पार्टी अध्यक्ष ने कहा- कन्फ्यूजन की वजह से दिया गया था टिकट

मौके पर पहुंचे पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि फिलहाल यह मामला आत्महत्या का लग रही है, लेकिन पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगा कि यह हत्या है कि आत्महत्या. वहीं, पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है, जल्द ही मामले पर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details