झारखंड

jharkhand

By

Published : Jan 12, 2021, 7:32 PM IST

ETV Bharat / state

धनबाद में राष्ट्रीय युवा दिवस पर मैराथन दौड़ का आयोजन, स्थानीय बच्चों ने लिया भाग

धनबाद में राष्ट्रीय युवा दिवस के अवसर पर मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया, जिसमें स्थानीय बच्चों ने भाग लिया. मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद डीएसपी निशा मुर्मू ने कहा कि मैराथन का आयोजन कर इन बच्चों को घर से निकलकर खेलने का मौका दिया गया है.

marathon race organized on national youth day in dhanbad
स्वामी विवेकानंद की जयंती को

धनबादः जिला में स्वामी विवेकानंद की जयंती को राष्ट्रीय युवा दिवस के रूप में मनाया गया. इसी क्रम में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद कतरास शाखा के तत्वावधान में मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया, जो कतरास रेलवे ग्राउंड से मालकेरा तक पांच किमी का था, इसमें स्थानीय बच्चों ने भाग लिया. इस दौरान विजेता को बतौर मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद डीएसपी निशा मुर्मू ने पुरस्कृत किया.

देखें पूरी खबर

इसे भी पढ़ें-गोवा और झारखंड के बीच सांस्कृतिक संपर्क को उपराष्ट्रपति ने सराहा, स्वामी विवेकानंद की जयंती पर किया संबोधित


मोबाइल गेम बच्चों के लिए हानिकारक
डीएसपी निशा मुर्मू ने आयोजकों को धन्यवाद देते हुए कहा कि मौजूदा परिस्थितियों में कोरोना काल को लेकर लोग अपने घरों में रहने को मजबूर थे, ऐसे में खासकर बच्चों का लगाव पबजी मोबाइल गेम जैसे खेलों से जुड़ गया, जो इनके भविष्य के लिए हानिकारक है. ऐसे में आयोजकों ने मैराथन का आयोजन कर इन बच्चों को घर से निकलकर खेलने का मौका दिया, जिससे समाज से जुड़ाव बढ़ेगा.

विजेता को सम्मानित करतीं डीएसपी निशा मुर्मू

ABOUT THE AUTHOR

...view details