झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

धनबादः पिता के इलाज के लिए बेटे ने निकाली पिस्टल

धनबाद के एक अस्पताल में युवक के पिस्टल निकालने से अफरा तफरी मच गई. युवक अपने हाथ में पिस्टल लेकर अस्पतालकर्मियों को डराने लगा. वह हथियार दिखाकर अपने पिता का इलाज करने बोल रहा था.

By

Published : Aug 17, 2019, 8:54 PM IST

संजीवनी अस्पताल

धनबादः जिले के बाघमारा के कतरास थाना क्षेत्र अंतर्गत श्यामडीह में संचालित संजीवनी अस्पताल में युवक के रिवाल्वर निकालने से अफरा-तफरी मच गयी.

देखें पूरी खबर


अस्पताल में लहरा रहा था रिवाल्वर
अस्पताल में लगे सीसीटीवी में कैद वीडियो से युवक की पहचान कोलमुरना निवासी संजय के रूप में की गयी है. युवक अस्पताल के अंदर हाथ में रिवाल्वर लेकर लहराने लगा. वह अस्पताल कर्मियों को रिवाल्वर सटाकर डराने लगा. अस्पताल परिसर में मौजूद लोग अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर छुपने लगे जिससे पूरे अस्पताल में हड़कंप मच गया था.


पिता के इलाज के लिए निकाला रिवाल्वर
अस्पताल कर्मियों के अनुसार रिवाल्वर निकाले युवक ने अस्पताल कर्मियों को अपने पिता का इलाज करने बोल रहा था. कर्मियों ने बताया कि युवक बोल रहा था कि उसके पिता सिरियस है, उसे लेने चले. उसका पिता अस्पताल से लगभग दो किमी दूर अपने घर में था. कर्मी डर से स्ट्रेचर निकालकर उसके पिता के इलाज के लिए चल दिये. हालांकि हंगामे के बाद युवक अस्पताल से भाग निकला. सूचना मिलने के बाद कतरास पुलिस मौके पर आकर घटना की जांच कर रही है. घटना से आहत अस्पताल कर्मी काफी सहमे हुए हैं, साथ ही खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details