झारखंड

jharkhand

धनबाद: स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह में ई पास लोगों के लिए बना मुसीबत, जानिये कैसे

By

Published : May 20, 2021, 2:21 PM IST

राज्य सरकार ने लॉकडाउन में ई- पास को अनिवार्य कर दिया है, लेकिन ई- पास बन नहीं रहा है, क्योंकि जिस वेबसाइट से ई-पास बनता है, वो बार- बार क्रेश हो रही है. जिससे आम लोग परेशान हो गए हैं.

dhanbad
ई- पास बनी मुसीबत

धनबाद: जिला प्रशासन स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह मना रहा है. राज्य सरकार ने घर से बाहर निकलने वालों और वाहनों में चलने वाले लोगों के लिए ई- पास को अनिवार्य कर दिया गया है. लेकिन ई- पास को उपलब्ध कराने वाली वेबसाइट बार-बार क्रैश हो रही है. इससे लोगों को दिक्कत हो रही है.

ई-पास बनाना कैसे बनी मुसीबत देखिए

ये भी पढ़े-शिक्षकों ई-पास नहीं मिलने से हो रही परेशानी, 20 मई तक मार्क्स करना है अपलोड

ई- पास बनी मुसीबत

राज्य सरकार का ई- पास की अनिवार्यता अब आम जनों के लिए मुसीबत बन गई है. सडकों पर जरूरी काम से निकलने पर जुर्माना लग रहा है और जांच कर रही पुलिस किसी तरह की रियायत नहीं दे रही है. धनबाद जिला प्रशासन हर चौक चौराहों में वाहन जांच कर रही है. लेकिन ई-पास बन नहीं पा रहा है.

ई- पास न बनने से लोग परेशान

वहीं लोगों ने कहा कि ई- पास बनाकर ही वे लोग अपने वाहनों से निकलना चाह रहे हैं. लेकिन एप में यह नहीं बन रहा है. जरूरी काम होने पर बाहर आना ही पड़ता है. सरकार को इसमें थोड़ी छूट देनी चाहिए.

ई- पास की वैधता खत्म हो: भाजपा

वहीं भाजपा नेता ने कहा कि सरकार कोरोना के संक्रमण को कम करने के लिये जो कार्य कर रही है उसमें हम सरकार के साथ हैं. लेकिन ई- पास की बाध्यता को खत्म करना चाहिए. इससे आम लोगों को परेशानी हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details