झारखंड

jharkhand

By

Published : Feb 26, 2020, 9:40 PM IST

ETV Bharat / state

देवघर: मधुपुर एसडीजीएम ने किया परीक्षा केंद्रों का निरीक्षण, मूलभूत सुविधाओं का लिया जायजा

मैट्रिक और इंटरमीडिएट परीक्षा के 11वें दिन मधुपुर एसडीजीएम नरेंद्र कुमार ने कदाचार मुक्त और सुविधाओं को लेकर परीक्षा केंद्रों का किया निरीक्षण किया.

Madhupur SDGM inspected
मधुपुर एसडीजीएम ने निरीक्षण किया

देवघर: राज्य में मैट्रिक और इंटरमीडिएट की परीक्षा चल रही है. देवघर में भी कड़ी सुरक्षा के बीच परीक्षा ली जा रही है. इसी कड़ी में मधुपुर एसडीजीएम नरेंद्र कुमार ने मधुपुर के विभिन्न स्कूल और कॉलेजों में पहुंच कर कदाचार मुक्त परीक्षा और परीक्षा केंद्रों के मूलभूत सुविधाओं का जायजा लिया.

देखें पूरी खबर

ये भी देखें-मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मिले BSNL के चेयरमैन, शहीद विजय सोरेंग की पत्नी ने भी की मुलाकात

क्या है एसडीजीएम का कहना

उन्होंने कहा कि झारखंड हाईकोर्ट और देवघर सत्र न्यायाधीश के निर्देश पर चल रहे मैट्रिक, इंटर की परीक्षा के सभी केंद्रों का निरीक्षण किया गया है. क्योंकि यह पढ़ाई की पहली परीक्षा होती है इसलिए सबकी इसमें प्राथमिकता होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि सभी केंद्रों पर हो रही, इस परीक्षा से संतुष्ट हैं क्योंकि सभी परीक्षार्थी सही तरीके से परीक्षा दे रहे हैं और सभी अनुशासन में हैं.

स्थानीय प्रशासन से की जायेगी पूछताछ

मैट्रिक, इंटर के परीक्षार्थियों को मिलने वाली सुविधाओं के बारे में पूछने पर एसडीजीएम ने कहा कि साफ सफाई तो ठीक ठाक है मगर शौचालय में थोड़ा ध्यान देने की जरुरत है. इस बारे में स्थानीय प्रशासन से पूछताछ की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details