झारखंड

jharkhand

धनबादः पिस्टल की नोक पर मछली व्यवसायी से लाखों रुपये की लूट, अपराधी फरार

By

Published : Sep 14, 2020, 12:34 PM IST

Updated : Sep 14, 2020, 2:47 PM IST

loot from fish businessman
जांच में जुटी पुलिस

12:22 September 14

धनबादः मछली व्यवसायी से लाखों रुपये लूट कर अपराधी हुए फरार

देखें पूरी खबर

धनबादः जिले में अपराधी पूरी तरह से बेलगाम हो चुके हैं. ताजा मामला जिले के धनसार थाना क्षेत्र के डुमरियाटांड़ का है, जहां अपराधियों ने एक मछली विक्रेता को दिनदहाड़े अपना निशाना बनाया. दरअसल, पिस्टल की नोक पर अपराधी विक्रेता से लाखों रुपये लूटकर फरार हो गए. मछली व्यवसायी का नाम बिपिन साव है. पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल में जुटी है. इसके साथ ही भुक्तभोगी से पूछताछ कर रही है.

ऑफिस में घुसकर लूट
धनसार थाना क्षेत्र के डुमरियाटांड में मछली विक्रेता बिपिन साव के ऑफिस में घुसकर अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है. हालांकि, लूट कितने की हुई है इसका आकलन अभी तक नहीं हो सका है, लेकिन लूट की यह घटना लाखों में बताई जा रही है. घटना की सूचना मिलने पर धनसार पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी हुई है.

इसे भी पढ़ें-  विधायक ढुल्लू महतो के करीबी के घर फायरिंग की जांच शुरू, सीसीटीवी फुटेज और खोखा मिला 

बंदूक की नोक दिया वारदात को अंजाम
मामले की जानकारी देते हुए मछली विक्रेता बिपिन साव ने बताया कि वह अपने पुराना बाजार दुकान से मछली का व्यवसाय कर तगादा का पैसा नगद लेकर अपने ऑफिस डुमरियाटांड में हिसाब किताब कर रहे थे. इसी बीच पीले रंग की बाइक पर सवार तीन लोग हेलमेट और मास्क पहने हुए उनके ऑफिस के अंदर घुस गए और दरवाजा लगा दिए. बंदूक की नोक पर सभी पैसे और जरूरी कागजात लूट कर फरार हो गए. सूचना पर पहुंचे थाना प्रभारी जयराम प्रसाद मामले की छानबीन में जुट गए.

Last Updated : Sep 14, 2020, 2:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details