झारखंड

jharkhand

लॉकडाउन का नहीं हो रहा सख्ती से पालन, एक राज्य से दूसरे राज्य में प्रवेश करने की कोशिश कर रहे लोग

By

Published : Mar 30, 2020, 5:14 PM IST

कोरोना वायरस के कारण पूरे देश में लॉकडाउन का दौर चल रहा है. ऐसे कई जगह के लोग इसका पालन नहीं कर रहे हैं. बता दें कि बंगाल-झारखंड के बॉर्डर पर पुलिस ने एक ट्रक को पकड़ा है. जिसमें सभी लोग दूसरे राज्य में प्रवेश करने की फिराक में थे.

Lockdown not being strictly followed
लॉकडाउन का नहीं हो रहा सख्ती से पालन

धनबाद: देश में लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने के आदेश के बावजूद इसका सही से अनुपालन नहीं किया जा रहा है. वहीं, बड़ी संख्या में लोग ट्रक के माध्यम से एक राज्य से दूसरे राज्य में जाने की कोशिश में जुटे हैं. बंगाल-झारखंड के निरसा स्थित चिरकुंडा बॉर्डर पर एक ट्रक को पुलिस ने पकड़ा है. जिसमें ट्रक में सवार लोग बंगाल जाने की फिराक में थे.

लॉकडाउन का नहीं हो रहा सख्ती से पालन

बंगाल-झारखंड के निरसा स्थित चिरकुंडा बॉर्डर पर एक ट्रक को पुलिस ने पकड़ा है. ट्रक में बड़ी संख्या में लोग सवार थे. यह सभी लोग बंगाल जाने के फिराक में थे. मौके पर उपस्थित एसडीएम राज महेश्वरम ने बताया कि ट्रक में सवार लोगों को नीचे उतारकर उनका मेडिकल चेकअप करवाया गया. इन लोगों के रहने और खाने की व्यवस्था की जा रही है. साथ ही इनके ठहरने वाले स्थान पर मेडिकल टीम लगातार निगरानी करेगी.

ये भी पढ़ें- जमशेदपुरः कालाबाजारी रोकने उड़नदस्ता टीम का गठन, शिकायत पर तुरंत होगी कार्रवाई

एसडीएम ने कहा कि बंगाल प्रशासन से इस संबंध में बात की जाएगी, साथ ही निर्देश के अनुसार इन्हें यहीं रखा जाएगा. साथ ही एसडीएम ने कहा कि हजारीबाग बरही बॉर्डर से ट्रकों के माध्यम से यह यहां तक पहुंच गए हैं. उन्होंने कहा कि पूरे देश में लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने का निर्देश दिया गया है. साथ ही प्रशासन से भी बात करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details