झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

धनबाद: लायंस क्लब इंटरनेशनल ने कोरोना योद्धाओं के लिए दिया मास्क और पीपीई किट

धनबाद जिले में सोमवार को लायंस क्लब इंटरनेशनल की तरफ से उपायुक्त अमित कुमार को पीपीई किट और मास्क सौंपा गया. यह किट और मास्क कोरोना योद्धाओं की सुरक्षा के लिए दिया गया है, साथ ही आगे और भी पीपीई किट और मास्क दिए जाने की योजना बनाई गई है.

By

Published : Jun 22, 2020, 10:28 PM IST

dhanbad news in hindi
लायंस क्लब इंटरनेशनल

धनबाद: वैश्विक महामारी कोरोना के खिलाफ पूरे देश भर में लोग मदद के लिए आगे आए हैं. शुरुआत में यह मदद काफी जोर-शोर से दिख रहा था, लेकिन धीरे-धीरे यह मदद कम हो गई. हालांकि अभी भी मदद पहुंचाने वालों की कमी नही हैं. इसी कड़ी में सोमवार को लायंस क्लब इंटरनेशनल की तरफ से उपायुक्त अमित कुमार को पीपीई किट और मास्क सौंपा गया, ताकि कोरोना योद्धाओं को मदद मिल सके.

कोरोना योद्धाओं की सुरक्षा के लिए पीपीई कीट और मास्क
सेवा क्षेत्र में लायंस क्लब इंटरनेशनल संस्था हमेशा से आगे रहा है. कोरोना महामारी के समय भी यह संस्था लगातार लोगों की मदद के लिए आगे आ रहा है. सोमवार को उपायुक्त अमित कुमार को 50 पीस पीपीई किट और 500 पीस फेस मास्क उपहार स्वरूप प्रदान किया. ताकि कोरोना महामारी के दौरान काम करने वाले लोगों की सुरक्षा की जा सकें.

इसे भी पढ़ें-धनबादः स्वास्थ्य विभाग करेगा बिना इलाज कोरोना से मुक्त हुए लोगों की खोजबीन

वैश्विक महामारी में सबके साथ है लायंस के सदस्य
उपहार प्रदान करने के बाद चेयर पर्सन सोमनाथ ने कहा कि कोरोना जैसी वैश्विक महामारी में लायंस के सभी सदस्य पूरे विश्व में मन से सेवा कर रहे हैं. भारतवर्ष में अब तक लगभग 300 करोड़ रुपयों की राशि और सहयोग किया जा चुका है, आगे भी यह जारी रहेगा. जिले के सभी लायंस क्लबों ने मिलकर लायंस क्लब इंटरनेशनल की ओर से 50 पीपीई किट और 500 पीस फेस मास्क उपायुक्त को दिए गए. आने वाले दिनों में और भी पीपीई किट और मास्क दिए जाने की योजना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details