झारखंड

jharkhand

धनबादः किराना दुकान में लाखों की चोरी, छानबीन में जुटी पुलिस

By

Published : Aug 16, 2020, 5:00 PM IST

धनबाद में कुमारधुबी के शिवलीबाड़ी के संजय नगर में शोभा देवी नाम की महिला की एक किराना दुकान से लोग लाखों रुपये की संपत्ति पर हाथ साफ कर फरार हो गए. फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

Lakhs stolen in grocery store in Dhanbad
धनबाद के संजय नगर में लाखों की चोरी

धनबादः जिले में लॉकडाउन के बाद से चोरी की घटनाओं में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है. दुकानदार हो या फिर आम लोग हर कोई चोरों के आतंक से इन दिनों बेहद परेशान है. ताजा मामला कुमारधुबी के शिवलीबाड़ी के संजय नगर का है, यहां शोभा देवी नाम की महिला की एक किराना दुकान से चोर लाखों रुपये की संपत्ति पर हाथ साफ कर फरार हो गए. भुक्तभोगी महिला ने बताया कि दुकान पर आकर देखने के बाद मालूम हुआ कि दुकान में चोरी हुई है. चोरों ने दुकान का ताला तोड़ दिया था. दुकान के अंदर जाकर देखने पर मालूम हुआ कि दुकान में रखा सामान और नकदी गायब है.

ये भी पढ़ें: देवघर: पर्यावरण संरक्षण के प्रति जिला प्रशासन गंभीर, चार जगहों पर लगाया जाएगा स्क्रीन बोर्ड

दुकान के फ्रिज टीवी समेत अन्य दुकानों पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया है. महिला ने बताया कि करीब डेढ़ लाख की संपत्ति चोर लेकर फरार हो गए हैं. भुक्तभोगी महिला की ओर से मामले की शिकायत पुलिस से की गई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है. बता दें कि कोयलांचल में चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ रही है. लोगों ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़ा किया जा रहा है, लेकिन पुलिस उद्भेदन करने में पूरी तरह से फेल नजर आ रही है. लोगों का कहना है कि पुलिस अपने कर्तव्य का निर्वहन सही तरीके से नहीं कर रही है. गश्ती दल अपना कार्य भी ठीक से नहीं करती है. इस कारण चोरी की वारदातों में लगातार इजाफा हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details