झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

जेएमएम नेता के वाहन पर हमला, गाड़ी में बैठे लोगों से मारपीट

धनबाद में जेएमएम नेता (JMM leader) के वाहन पर हमला हुआ है. जिसमें अज्ञात युवकों ने गाड़ी का शीशा क्षतिग्रस्त किया. साथ ही वाहन में बैठे लोगों से बाइक सवार युवकों ने मारपीट की. पुलिस पूरे मामले की जांच जुट गई है.

By

Published : Jun 10, 2021, 11:23 AM IST

jmm-leaders-vehicle-attacked-in-dhanbad
जेएमएम नेता के वाहन पर हमला

धनबादः जिला के बाघमारा-कतरास मुख्य मार्ग पर जेएमएम नेता (JMM leader) वीरेंद्र पांडेय की कार पर बाइक सवार युवकों ने हमला कर दिया. कार चला रहे जेएमएम नेता के भतीजा सुमित पांडेय और अन्य दो के साथ मारपीट किया गया. कार का शीशा क्षतिग्रस्त कर दिया.

इसे भी पढ़ें- धनबादः हाइवा पर फायरिंग में पांच के खिलाफ एफआईआर, पुलिस कर रही जांच

मामले को लेकर पीड़ित सुमित पांडेय बरोरा थाना पहुंच कर घटना की जानकारी दी. जेएमएम नेता के भतीजे ने बताया कि वह अपने घर घुटवे से क्रेशर का सामान लाने गोविंदपुर जा रहा था. इसी दौरान हरिणा मार्ग में दो बाइक उसकी कार से आगे चल रहे थे. पास लेने के लिए हॉर्न दिया, जिसके बाद वह आगे बढ़ गए, आगे बढ़ने पर बाइक सवार युवकों ने गाली दी. वह अपनी कार रोक दी. गाली देने का कारण पूछते तो दोबारा गाली देते हुए मारपीट की.

जानकारी देते पीड़ित

इसके बाद बाइक सवार युवक वहां से चल दिए. कुछ दूर बाघमारा-कतरास मार्ग आए, तभी एक दर्जन बाइक में दर्जनों युवक अचानक कार के आगे आ गए, कार रोकते ही, वो लोग मारपीट करते हुए, कार का शीशा तोड़ दिया, उसके बाद सभी वहां से भाग गए. जेएमएम नेता के परिचित ने कहा कि यह एक साजिश है. सभी को पता है कि कार जेएमएम नेता की है, इसलिए हमला किया गया. उन्होंने मांग करते हुए कहा कि पुलिस मामले की गंभीरता से जांच करे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details