झारखंड

jharkhand

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कसा व्यंग, कहा- जेएमएम नेताओं की जुबान पर सरस्वती सवार हो गई है

By

Published : Jul 23, 2023, 7:24 AM IST

झारखंड की सत्ताधारी दल झारखंड मुक्ति मोर्चा एक बार फिर से बीजेपी के निशाने पर हैं. जेएमएम नेताओं के अपनी ही पार्टी के खिलाफ की गयी बयानबाजी पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने व्यंग कसा है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि जेएमएम नेताओं की जुबान पर सरस्वती सवार हो गई है.

Jharkhand BJP President Babulal Marandi mocks JMM leaders in Dhanbad
डिजाइन इमेज

धनबादः झारखंड मुक्ति मोर्चा के नेता और विधायक वर्तमान में जिस उत्तेजना के साथ मीडिया के समक्ष बयानबाजी कर रहे हैं. इस उत्तेजना के कारण राजनीतिक गलियारों में वो हंसी ठिठोली के पात्र बन रहें हैं. वह बोलना कुछ चाहते हैं लेकिन उत्तेजना वश उनके मुख से कुछ और ही निकल जा रहा है. राजनीतिक गलियारों में उनके इस बात की चर्चा जोरों पर है.

इसे भी पढ़ें- ये क्या बोल गईं! झारखंड मुक्ति मोर्चा के लोग राक्षसी प्रवृति के लोग हैं- जेएमएम केंद्रीय सदस्य नीलम मिश्रा

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने भी उत्तेजना में जेएमएम नेताओं और विधायक द्वारा दिए गए बयान पर चुटकी ली है. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है 'लगता है कि जेएमएम के नेताओं की जुबान पर सरस्वती सवार हो गई है. पहले धनबाद में झामुमो की एक महिला नेत्री कहा कि झामुमो ने नेता राक्षसी प्रवृत्ति के हैं और अब झामुमो के विधायक समीर मोहंती का कहना है कि ज्योति बसु और लालू यादव ने जितने समय में बंगाल बिहार को बर्बाद किया'

इसके साथ ही बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने एक वीडियो भी ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है. जिसमें बहरागोड़ा झारखंड मुक्ति मोर्चा विधायक समीर मोहंती बयान देते हुए नजर आ रहे हैं. अपने बयान में विधायक समीर मोहंती कह रहे हैं कि 'हम यह दावा के साथ कह रहे, हेमंत सोरेन आज देश में जितना भी, चाहे आप ज्योति बसु का बात करें, लालू यादव का बात कहें, सबका रिकॉर्ड तोड़ के एक इतिहास बनाकर इस राज्य को खत्म करेगा. इस वीडियो के ऊपर में टैग में लिखा गया है कि दिल की बात जबां पर आ ही गई. वहीं नीचे टैग में लिखा है कि झामुमो विधायक समीर मोहंती ने कहा कि लालू जैसा रिकॉर्ड बनाकर झारखंड को खत्म करेंगे हेमंत सोरेन.

बता दें की पिछले दिनों धनबाद में मणिपुर की घटना के खिलाफ पुतला दहन कार्यक्रम के दौरान जेएमएम केंद्रीय सदस्य व मीडिया पैनलिस्ट नीलम मिश्रा के द्वारा अपने बयान में उत्तेजना में कहा गया था कि झारखंड मुक्ति मोर्चा के लोग राक्षसी प्रवृत्ति के लोग हैं. इसके बाद अब बाबूलाल मरांडी के द्वारा जेएमएम विधायक समीर मोहंती का वीडियो पोस्ट किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details