झारखंड

jharkhand

धनबाद: ज्वेलरी लूटकांड में शामिल 1 अपराधी गिरफ्तार, 2 की तलाश जारी

By

Published : Dec 30, 2020, 6:50 PM IST

Updated : Dec 30, 2020, 7:00 PM IST

कोरोना कहर के बाद से धनबाद के विभिन्न इलाकों में लूटपाट की घटनाएं काफी बढ़ गईं हैं. इसी कड़ी में पुलिस ने चोरी के प्रयास में शामिल एक चोर को गिरफ्तार किया है.

one accused involved in robbery in jewelery shop arrested in Dhanbad
ज्वेलरी लूट कांड में शामिल 1 अपराधी गिरफ्तार

धनबाद: जिले की गोविंदपुर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. गोविंदपुर थाना क्षेत्र के बीच बाजार में ज्वेलरी दुकान में अपराधियों ने लूट की कोशिश की थी, उसी मामले में पुलिस ने पूर्वी टुंडी थाना क्षेत्र से एक चोर को गिरफ्तार किया है. हालांकि, दो अन्य अपराधी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं.

देखें पूरी खबर

लूटपाट की घटनाओं में बढ़ोतरी

कोरोना कहर के बाद से जिले के विभिन्न इलाकों में लूटपाट की घटनाएं काफी बढ़ गईं हैं. गोविंदपुर थाना क्षेत्र में बीते 15 दिसंबर को शिव शंकर ज्वेलर्स में दो अपराधी घुस गए थे. ज्वेलरी दुकान के कर्मचारी को मारकर घायल भी कर दिया था. हालांकि, शोर-शराबा होने के बाद अपराधी वहां से भाग खड़े हुए और लूट की घटना को अंजाम नहीं दे सके.

ये भी पढ़ें-साल 2020 : विवादों में रहा राफेल बना एयरफोर्स का हिस्सा

दो चोरों को ग्रामीणों ने पकड़ा

घटना के बाद पुलिस ने एक कट्टा भी बरामद किया था, जिसे भागते समय अपराधी ने फेंक दिया था. उसी कांड में पुलिस ने एक आरोपी को पूर्वी टुंडी थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है, जबकि दो अपराधी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए छानबीन की जा रही है. दूसरी घटना गोविंदपुर थाना क्षेत्र के सबलपुर गांव की है, जहां मंगलवार को चोरी के उद्देश्य से एक घर में घुसे दो चोरों को ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया.

Last Updated : Dec 30, 2020, 7:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details