झारखंड

jharkhand

धनबादः वैक्सीनेशन सहायता केंद्र से भाजपा का बैनर हटाएं, डीसी ने दिए निर्देश

By

Published : Apr 3, 2021, 7:22 PM IST

धनबाद में डीसी ने सदर अस्पताल में कोविड वैक्सीनेशन सहायता केंद्र से भाजपा का बैनर हटाने का निर्देश दिया है. डीसी ने कहा कि बैनर लगाने से भीड़ बढ़ती है. वहीं, इसको लेकर भाजपा नेताओं ने कहा कि डीसी लिखित में दें तब विचार करेंगे.

BJP banner at corona vaccination center
कोरोना वैक्सीनेशन सेंटर पर भाजपा नेता चला रहे सहायता केंद्र

धनबाद:उपायुक्त उमाशंकर सिंह ने सदर अस्पताल के निरीक्षण के दौरान अस्पताल परिसर में लगाए गए कोविड वैक्सीनेशन सहायता केंद्र से पार्टी का बैनर हटाने के निर्देश दिए हैं. इस पर भाजपा नेता रणविजय सिंह का कहना है कि भाजपा कोई ऐसी-वैसी पार्टी नहीं है. डीसी लिखित में दें और तब इस संबंध में कोई निर्णय लिया जाएगा.

देखें पूरी खबर

यह भी पढ़ें:बेफिक्र सफर कीजिए 'मेरी सहेली' के साथ, नन्हें फरिश्तों को भी पहुंचाया जा रहा घर

बैनर लगाने से बढ़ेगी भीड़

दरअसल, कोविड-19 वैक्सीनेशन शुरू होने के साथ ही भाजपा कार्यकर्ताओं की तरफ से सदर अस्पताल में वैक्सीनेशन सहायता केंद्र की शुरुआत की गई थी, जिसमें पार्टी कार्यकर्ताओं की तरफ से पानी, बिस्कुट, मास्क, सेनेटाइजर समेत कई चीजें निःशुल्क दी जा रहीं थी. डीसी उमाशंकर सिंह सदर अस्पताल पहुंचे तो उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को केंद्र से बैनर हटाने का निर्देश दिया. हालांकि, डीसी ने इस पर कहा कि सभी पार्टी इसी तरह से अस्पताल परिसर में अपने बैनर लगाकर सहायता केंद्र चलाएंगी तो भीड़ की समस्या से निजात नहीं मिल सकेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details