झारखंड

jharkhand

By

Published : Aug 4, 2020, 5:18 PM IST

ETV Bharat / state

लॉकडाउन में बढ़ी चोरी की वारदात, धनबाद में आए दिन हो रही सेंधमारी

कोरोना संक्रमण रोकने के लिए लगाए गए लॉकडाउन में चोर पहले की अपेक्षा ज्यादा सक्रिय हो गए हैं. बीते कुछ महीनों से राज्य में चोरी की घटनाएं बढ़ गई हैं. धनबाद में भी आए दिन चोरी के नई घटनाओं को चोर अंजाम दे रहे हैं. बीती रात चोरों ने चिरकुंडा थाना क्षेत्र अंतर्गत सरसा पहाड़ी स्थित दो दुकानों को चोरों ने निशाना बनाया है. जहां से नकदी समेत हजारों रुपए के समान को चोर लेकर फरार हो गए.

increased incidence of theft in dhanbad

धनबाद:जिले में हर दिन चोरी की नई घटनाएं सामने आ रही है. चोरों के इस दुस्साहस को आगे पुलिस भी लाचार दिख रही है. सभी चोरी की घटनाओं के बाद पुलिस सिर्फ जांच और कार्रवाई की बात कह रही है, लेकिन चोर पकड़ से बाहर हैं. सोमवार देर रात निरसा के चिरकुंडा थाना क्षेत्र अंतर्गत सरसा पहाड़ी स्थित दो दुकानों को चोरों ने निशाना बनाया है.

कोरोना संक्रमण रोकने के लिए लगाए गए लॉकडाउन में चोर पहले की अपेक्षा ज्यादा सक्रिय हो गए हैं. बीते कुछ महीनों से राज्य में चोरी की घटनाएं बढ़ गई है. धनबाद में भी आए दिन चोरी के नई घटनाओं को चोर अंजाम दे रहे हैं. बीती रात चोरों ने चिरकुंडा थाना क्षेत्र अंतर्गत सरसा पहाड़ी स्थित दो दुकानों को चोरों ने निशाना बनाया है. जहां से नकदी समेत हजारों रुपए के समान को चोर लेकर फरार हो गए.

इसे भी पढ़ें- ईटीवी भारत के पत्रकार की आवाज को दबाने की कोशिश : कलकत्ता हाईकोर्ट

श्रम कल्याण केंद्र स्थित एक राशन दुकान और एक पीसीओ को बीती रात चोरों ने अपना निशाना बनाते हुए दुकान के पीछे सेंधमारी कर राशन दुकान में खाने-पीने समान सहित गल्ले में रखे 10 हजार रुपए पर अपना हाथ साफ किया और फरार हो गए. बगल के मोबाइल दुकान में रखे नए-पुराने मोबाइल चोर अपने साथ लेकर फरार हो गए. मंगलवार को दुकानदार सुरेश ने अपने दुकान का दरवाजा खोला तो देखा कि दीवार में सेंध हैं. दुकान में रखे समान और पैसे भी गायब थे. दोनों दुकानदारों ने मामले की सूचना पुलिस को दी है, जिसके बाद पुलिस मामले की कार्रवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details