झारखंड

jharkhand

By

Published : Jan 17, 2022, 10:08 AM IST

Updated : Jan 17, 2022, 10:18 AM IST

ETV Bharat / state

धनबाद में ईसीएल और सीआईसीएफ ने की छापेमारी, 100 टन कोयला किया जब्त

धनबाद में अवैध कोयला जब्त किया गया है. ईसीएल और सीआईएसएफ ने छापेमारी कर 100 टन अवैध कोयला जब्त किया है. हालांकि, किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

Illegal coal seized in Dhanbad
धनबाद में ईसीएल और सीआईसीएफ ने की छापेमारी

धनबादःनिरसा के ईसीएल मुगमा क्षेत्र के बरमूरी ओसीपी में सीआईएसएफ और ईसीएल सुरक्षा टीम ने संयुक्त रूप से छापेमारी की. इस छापेमारी के दौरान 100 टन कोयला जब्त किया गया. छापेमारी के बाद अवैध कोयला कारोबारियों में हड़कंप मच गया है.

यह भी पढ़ेंःपुलिस और CISF टीम की संयुक्त कार्रवाई, 25 टन अवैध कोयला बरामद

ईसीएल सुरक्षा टीम ने बताया कि बरमुरी के समीप अंडरग्राउंड माइंस फाइव के जंगलों में बरमुरी से लूटे कोयले और अवैध तरीके से निकाला गया कोयला जमा कर रखा गया था. इसकी सूचना मिली तो दलबल के साथ छापेमारी की. सीआईएसएफ की मदद से 100 टन कोयला बरामद किया गया है. इस कोयले को ईसीएल डिपो में रखा जाएगा. उन्होंने कहा कि मैथन पुलिस को सूचना दी है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

देखें वीडियो

सीआईएसएफ जवान ने बताया कि अवैध कोयला को जब्त करने के लिए छापेमारी की गई. छापेमारी के दौरान कोयला जब्त किया गया. लेकिन अवैध कोयला कारोबारी फरार होने में कामयाब रहे. उन्होंने कहा कि कारोबारियों को पकड़ने के लिए स्थानीय पुलिस की मदद ले रहे हैं और शीघ्र ही अवैध कोयला कारोबारियों पर कठोर कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Jan 17, 2022, 10:18 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details