झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

चाउमिन दुकान लगाने को लेकर हुआ विवाद, पति ने पत्नी पर किया जानलेवा हमला

धनबाद में चाउमिन दुकान लगाने को लेकर पति-पत्नी के बीच जमकर विवाद हुआ जिसमें पति ने पत्नी पर जानलेवा हमला कर दिया. इसमें पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

By

Published : Oct 20, 2021, 10:27 PM IST

wife attacked in dhanbad
धनबाद में पत्नी पर हमला

धनबाद:तोपचाची थाना क्षेत्र में रहने वाले पवन भगत ने अपनी पत्नी सोनी देवी पर जानलेवा हमला कर दिया. हमला करने के बाद पवन भगत फरार हो गया. हमले में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई जिसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. यहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार केबाद महिला को एसएनएमसीएच रेफर कर दिया है. महिला की संथिति गंभीर है. चेहरे पर हमले के कारण पूरा चेहरा बिगड़ गया है.

यह भी पढ़ें:हर घर में शुद्ध दूध पहुंचाने की इच्छा में दो इंजीनियरों ने छोड़ा विदेश, करोड़ों में पहुंचा टर्न ओवर

इधर, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी श्वेता गुंजन ने तोपचाची थाना को घटना की जानकारी दी. लेकिन, तोपचाची पुलिस स्वास्थ्य केंद्र नहीं पहुची. इस दौरान घायल महिला को धनबाद रेफर कर दिया गया.

घटना को लेकर जानकारी देते परिजन और स्वास्थ्य केंद्र की प्रभारी.

चेहरे पर आई गंभीर चोट

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि आरोपी पवन भगत गोमो रोड का रहने वाला है. बुधवार दोपहर पति-पत्नी में चाट-चाउमिन की दुकान लगाने को लेकर विवाद हुआ. पति-पत्नी में बहस शुरू हो गई. इसी दौरान पति पवन अपनी पत्नी सोनी पर तावा से प्रहार कर दिया. इस जानलेवा हमले में सोनी गंभीर रूप से घायल हो गई. चेहरे में गंभीर चोट आई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details